scriptकार हादसाःजयपुर से बड़ौदा जा रही कार राजसमंद में पलटी,छह में से पांच लोगों की मौत | 5 people died in Car AccidentCar crash in Rajsamand going from Jaipur | Patrika News

कार हादसाःजयपुर से बड़ौदा जा रही कार राजसमंद में पलटी,छह में से पांच लोगों की मौत

locationजयपुरPublished: Oct 23, 2017 11:45:59 am

Submitted by:

rajesh walia

आज सवेरे तेज रफ्तार कार डिवाईडर से दो बार टकराई और उसके बाद कई फीट हवा में उछलने के बाद नीचे आ गिरी,5 की मौत

5 people died in Car Accident,Car crash in Rajsamand going from Jaipur
जयपुर से बड़ौदा जा रहा एक परिवार आज सवेरे राजसमंद में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। परिवार के छह सदस्यों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में सिर्फ एक बच्ची बची है, उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में मारे गए सभी लोग गुजरात के ही रहने वाले हैं। वे जयपुर अपने किसी परिचित के यहां पर कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और उसके बाद वापस गुजरात लौट रहे थे।
जयपुर से बड़ोदा जा रही कार राजसमंद में पलटी, छह में से पांच लोगों की मौत –

आए दिन बढ़ रहे हादसों से शहरभर में दहशत का माहौल बनता जा रहा है। कब कौनसी घटना घटित हो जाए कुछ नहीं कह सकते। ऐसे में लगातार होने वाले हादसों की वजह की बात की जाए तो इसकी सबसे बड़ी वजह लोगों की लापरवाही है। तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने की वजह से हादसे बढ़ते जा रहे है। ऐसे ही तेज रफ्तार की वजह से दिल को दहलाने वाले हादसे का मामला सामने आया है, जिसने एक ही परिवार के पांच लोगों की जान ले ली। जयपुर से बड़ौदा जा रहा एक परिवार आज सवेरे राजसमंद में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। परिवार के छह सदस्यों में से पांच की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में सिर्फ एक बच्ची बची है, उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में मारे गए सभी लोग गुजरात के ही रहने वाले हैं। वे जयपुर अपने किसी परिचित के यहां पर कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और उसके बाद वापस गुजरात लौट रहे थे।
मामले की जांच कर रही चारभुजा पुलिस ने बताया कि आज सवेरे तेज रफ्तार कार गोमती देसूरी मार्ग से होकर गुजर रही थी। इसी दौरान अचानक कार चालक कार से संतुलन खो बैठा। कार डिवाईडर से दो बार टकराई और उसके बाद कई फीट हवा में उछलने के बाद नीचे आ गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे। उसके बाद जब कार सवार लोगों को अस्पताल ले जाया गया तो एक बच्ची को छोड़कर सभी को मृत घोषित कर दिया गया। बच्ची को गंभीर हालत में उदयपुर रेफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो