scriptहम शर्मिंदा हैं लाड़ो…. जयपुर में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत…..खून से लथपथ मिली | 5 year kid raped in Jaipur. Police file case | Patrika News

हम शर्मिंदा हैं लाड़ो…. जयपुर में पांच साल की मासूम के साथ हैवानियत…..खून से लथपथ मिली

locationजयपुरPublished: Jun 13, 2022 12:01:40 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उसका इलाज जारी है लेकिर वह गहरे दर्द में हैं। उसे यह समझ नहीं आया कि पास में ही रहने वाले भैया ने उसके साथ ये क्या किया है….। पुलिस आरोपी को जल्द ही पकडने का प्रयास कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच आरपीएस अफसर को सौंपी गई है।

patrika

Controversy started by slapping a five-year-old girl, murder of a youn

जयपुर
पांच साल की मासूम बच्ची के साथ पंद्रह साल के किशोर ने जो हैवानियत की उससे बच्ची की रुह तक कांप गई। हालात ये है कि वह मां के आंचल से उतरने तक को तैयार नहीं है, उसका इलाज जारी है। बात बात में पांच साल की ये मासूम रोती है, मां कभी खिलौने तो कभी टॉफी देकर उसे चुप कराने की कोशिश करती है। कुछ देर चुप रहने के बाद वह फिर से रोने लगती है साथ में मां के आसू भी छलक आते हैं।
दरअसल जयपुर के प्रताप नगर में पांच साल की बच्ची से रेप की वारदात सामने आई है। बच्ची डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। उसका इलाज जारी है लेकिर वह गहरे दर्द में हैं। उसे यह समझ नहीं आया कि पास में ही रहने वाले भैया ने उसके साथ ये क्या किया है….। पुलिस आरोपी को जल्द ही पकडने का प्रयास कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच आरपीएस अफसर को सौंपी गई है।
खून से सनी हालत में रोती मिली बच्ची, भाग छूटा आरोपी
प्रताप नगर पुलिस ने बताया कि पांच साल की मासूम बच्ची रविवार दोपहर अपने घर के पास ही खेल रही थी। जिस जगह बच्ची का घर वहां पर बस्ती बनी हुई है। पास ही पंद्रह साल का एक किशोर रहता है जो पड़ोसी का बेटा हैं। मासूम बच्ची दोपहर में अपने घर के पास खेल रही थी, उस दौरान बच्ची को टॉफी देने का लालच देकर आरोपी अपने साथ ले गया। उस समय परिवार के अन्य लोग वहां नहीं थें । उसके बाद बच्ची से रेप करने के बाद वहां से फरार हो गया। बच्ची चीखी चिल्लाई तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और फिर गंदा काम किया। बच्ची को उसके घर के पास ही छोड़कर वह भाग छूटा।
खून से सनी हालत में रोती हुई बच्ची जब मां के पास पहुंची तो हडकंप मच गया। मां अपनी मासूम बेटी की हालत देखकर जड़ हो गई। बच्ची उसके गले जा लिपटी। बाद में जब उसने पड़ोसी भैया की पूरी हैवानियत के बारे में बताया तो मां भी आंसू नहीं रोक सकी। पुलिस को तुरंत जानकारी दी गई। पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी डिटेन कर लिया गया है। आज इस मामले का खुलासा किया जा सकता है। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही जयपुर के आमेर थाना इलाके में रहने वाली नौ साल की एक बच्ची का रेप करने के बाद 16 साल के आरोपी ने चाकू से गला काटकर उसकी हत्या कर दी थी। उसके बाद पुलिस को गुमराह करने के कोशिश उसने की थी, लेकिन बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो