सरकारी स्कूल में 5वीं की छात्रा से शिक्षक ने किया बलात्कार

सरकारी स्कूल में 5वीं की छात्रा से शिक्षक ने किया बलात्कार

santosh trivedi | Publish: Sep, 09 2018 09:26:10 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर/ कोटपूतली। कोटपूतली थाना क्षेत्र के सरकारी स्कूल में शिक्षक द्वारा पांचवीं कक्षा की छात्रा से बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार दोपहर की है। पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने शनिवार को पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

 

 

मिड-डे मील के बर्तन धोकर कमरे में रखने गई थी

बावजूद इसके पुलिस ने शनिवार को शिक्षक से पूछताछ तक नहीं की और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रही है। पीडि़ता के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पुत्री शुक्रवार को मिड-डे मील के बर्तन धोकर कमरे में रखने गई थी।

 

 

छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया

वहां अध्यापक प्रेमचंद गुर्जर ने छात्रा को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। अध्यापक ने छात्रा को किसी को भी बताने पर पिटाई करने व माता-पिता को मारने की धमकी भी दी।

पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पीडि़ता का मेडिकल बोर्ड से चिकित्सकीय परीक्षण करवाया गया है। मेडिकल बोर्ड व एफएसएल की रिपोर्ट के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। पीडि़ता के न्यायालय में बयान दर्ज करवाए जाएंगे।
रणजीत सिंह, थाना प्रभारी कोटपूतली


एक अन्य मामले में राजधानी के पॉक्सो विशेष न्यायालय ने 3 वर्षीय बालिका से ज्यादती के आरोपी शिवम को 10 साल कारावास और 50 हजार रुपए जुर्माने की सजा दी है। विशिष्ट लोक अभियोजक ओम प्रकाश माथुर ने बताया कि परिवादी ने पुलिस थाना सांगानेर में एक जुलाई 17 को उसकी नाबालिग पुत्री से किराएदार के बेटे शिवम द्वारा 27 जून को अपरान्ह ३ बजे ज्यादती करने का मामला दर्ज कराया। शिकायत करने पर शिवम के परिवार ने परिवाद को धमकी भी दी। अभियोजन पक्ष ने 12 गवाह और 8 दस्तावेजी साक्ष्य पेश किए।

 

चचेरे भाई और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ किया सामूहिक बलात्कार, बनाया वीडियो

बलात्कार के बाद हत्या, फिर लाश के साथ घिनौना काम करने वाले दरिंदे को उम्रकैद

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned