scriptअवैध संबंध में मासूम बालिका की हत्या, मृतका के पिता और पड़ोस में रहने वाली युवती में थे प्रेम संबंध | 5 Year Old Girl murder in Affair between father and neighbor woman | Patrika News

अवैध संबंध में मासूम बालिका की हत्या, मृतका के पिता और पड़ोस में रहने वाली युवती में थे प्रेम संबंध

locationजयपुरPublished: Apr 09, 2020 12:24:55 pm

Submitted by:

dinesh

5 साल की मासूम जाह्नवी की हत्या पड़ोस में रहने वाली युवती ने की थी। हत्या की वजह अवैध संबंधों का होना सामने आया है। मृतक बालिका के पिता व पड़ोस में रहने वाली युवती के बीच अवैध संबंध थे…

minor_murder.jpg
जयपुर। बक्सावाला इलाके में 5 साल की मासूम जाह्नवी की हत्या पड़ोस में रहने वाली युवती ने की थी। हत्या की वजह अवैध संबंधों का होना सामने आया है। मृतक बालिका के पिता व पड़ोस में रहने वाली युवती के बीच अवैध संबंध थे। जिनको लेकर मृतका की मां कई बार उसे उलाहना दे चुकी थी और घर के बाहर झगड़ा भी हो जाता था। मृतका की मां को सबक सिखाने के लिए वह जाह्नवी को अपने कमरे पर ले गई और हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले उसके दो भाइयों को भी पुलिस ने पकड़ा है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अशोक गुप्ता ने बताया कि हत्या के इस मामले में बक्सावाला जेडीए कॉलोनी जी 82 निवासी जूली जयकिशन उर्फ एकता 20 और उसके भाई जॉन आशीष 19 को गिरफ्तार किया है जबकि नाबालिक भाई को निर्मित किया गया है।
कमरे में ले जाकर हत्या
4 अप्रैल की शाम करीब 5:00 बजे एकता अपने घर पर जाह्नवी भी को ले गई। कमरे में म्यूजिक सिस्टम को तेज आवाज में चला दिया ताकि बालिका के चिल्लाने की आवाज बाहर लोगों को सुनाई ना दे सके। एकता ने अपने घर में जाह्नवी को जान से मारने की नीयत से लोहे के सरिया से सिर पर वार किया। फिर जाह्नवी का मुंह और नाक दबाए रखी। इससे जाह्नवी ने दम तोड़ दिया। बाद में शव को जूट के बोरे में डालकर रसोई में ही रख दिया। कुछ देर बाद ही एकता ने अपने भाई जॉन की मदद से शव को छत पर ले गए और फ्लैट जी80 और जी81 के बीच बने गटर व बाथरूम के चेंबर वाले भाग में डाल दिया।
अवैध संबंध व झगड़ा बना वजह
पड़ोस में रहने वाले मृतका के पिता संजय वर्मा और एकता के बीच 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर संजय की पत्नी अनिता द्वारा गत एक साल में एकता के साथ लड़ाई—झगड़ा और मारपीट भी हुई। लेकिन एकता और संजय के बीच लगातार प्रेम प्रसंग चलता रहा। अनिता एकता को लोगों के सामने ताने मारती थी। इस बात को लेकर वह अनिता को सबक सिखाना चाहती थी। इन सभी को आधार बनाकर पुलिस ने पूछताछ की तो मामला खुल गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो