scriptराजस्थान में सामने आए कोरोना के 57 मामले, जयपुर में फिर फूटा ‘कोरोना बम’ | 57 more cases of coronavirus in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में सामने आए कोरोना के 57 मामले, जयपुर में फिर फूटा ‘कोरोना बम’

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2020 03:13:51 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में कोरोना संक्रमित की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। प्रदेश में शुक्रवार को दोपहर 2 बजे तक कोरोना के 57 मामले सामने आ चुक थे।

corona in jaipur

Corona Jaipur : कॉलोनीवासी खुद करने लगे घर—घर सैनिटाइज

जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमित की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। प्रदेश में शुक्रवार को दोपहर 2 बजे तक कोरोना के 57 मामले सामने आ चुक थे। प्रदेश में कोरोना के 57 नए मामलों के साथ ही पॉजिटिव की कुल संख्या 520 हो गई है। जयपुर में 15 नए कोनोरा पॉजिटिव मिले। नए मामलों के साथ जयपुर में कोरोना के मरीजों की का आंकड़ा प्रदेश में सबसे ज्यादा 183 पर पहुंच गया है।

जयपुर के अलावा बांसवाड़ा में 12, जैसलमेर में 16, झालावाड़ में 3, जोधपुर में 8 मरीज सामने आए। अलवर, कोटा और भरतपुर में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिला। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बांसवाड़ा में 12 पॉजिटिव मिले हैं, ये सभी पहले से संक्रमित के सम्पर्क में आए थे। जैसलमेर के पोकरण में कल देर रात आठ और लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, इसके बाद शुक्रवार को दोपहर में ईरान से जैसलमेर लाए गए 8 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

झालावाड़ में तीन और संक्रमित पाए गए जो अन्य पॉजिटिव के नजदीकी हैं। अलवर में एक पॉजिटिव पाया गया है जो दिल्ली से आया लेकिन उसने किसी को बताया नहीं। इसी तरह भरतपुर में एक पॉजिटिव के नजदीकी की रिपोर्ट पोजिटिव आई है। कोटा में एक जमाती पॉजिटिवपाया गया है। वह भी पहले से पाेजिटिव के सम्पर्क में आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो