दुल्हन के अपहरण के बाद अब यहां माता-पिता के पास सो रही मासूम का अपहरण

दुल्हन के अपहरण के बाद अब यहां माता-पिता के पास सो रही मासूम का अपहरण

Dinesh Saini | Publish: Apr, 20 2019 11:16:46 AM (IST) | Updated: Apr, 20 2019 11:16:47 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

छह साल की मासूम को देर रात बाइक सवार दो बदमाश अपहरण कर ले गए...

जयपुर।


सीकर में अभी तक दुल्हन के अपहरणकर्ता पुलिस के हाथ नहीं लगे है। ऐसे में अब राजधानी जयपुर के सांगानेर थाना इलाके में बीटू बायपास चौराहे के पास फुटपाथ पर माता-पिता के पास सो रही छह साल की मासूम को देर रात बाइक सवार दो बदमाश अपहरण कर ले गए। पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई मगर आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा।

थानाधिकारी लखन सिंह खटाना के मुताबिक मासूम अंगूरी (6) अपनी मां हंसा और पिता रामकरण के पास सो रही थी। गुरुवार रात करीब 2 बजे बाइक पर आए दो बदमाश बच्ची को उठाकर ले गए। घटना के करीब आधे घंटेके बाद पास में सो रहे रिश्तेदार मुकेश ने उन्हें जगाकर मासूम के अपहरण की जानकारी दी। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। पिता रामकरण के जीजा का छोटा भाई मुकेश नशे का आदी है, जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।


वहीं पेट्रोल पम्पों पर डकैती की साजिश रचते 4 गिरफ्तार
जयपुर के गलतागेट थाना पुलिस ने सीआईयू टीम की मदद से पेट्रोल पम्पों पर लूट की साजिश रचते चार बदमाशों को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया। साथ ही दो बाल अपचारियों को निरुद्ध किया है। आरोपियों से एक देशी कट्ट व 3 कारतूस, लालमिर्च पाउडर, रस्सी, लोहे के पाइप बरामद किए हैं। पुलिस आयुक्त प्रथम प्रसन्न कुमार खमेसरा ने बताया, गिरफ्तार आरोपी असलम उर्फ पतलू (22) निवासी कल्ली का भट्टïा गलतागेट, नदीम (22) निवासी चार दरवाजा बाहर गलतागेट, मोहम्मद शाकिर (24) निवासी बासबदनपुरा रोड चार दरवाजा गलतागेट और इब्राहिम (20) निवासी मोतीडूंगरी रोड बकरा मण्डी लालकोठी हैं। देर रात सीआईयू टीम को सूचना मिली कि गलतागेट इलाके में मौलाना साहब की दरगाह के सामने सूनी जगह पर

आधा दर्जन बदमाश हथियारों के साथ डकैती की साजिश रच रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को धर-दबोचा। पूछताछ में बदमाशों ने दिल्ली रोड, पेट्रोल पम्पों पर डकैती की योजना बनाना स्वीकार किया। पकड़े गए आरोपी पर्स, मोबाइल छीनने की वारदात में लिप्त हैं। 12 अप्रेल को गलता गेट क्षेत्र में एक व्यक्ति से पर्स और आठ हजार रुपए छीनने में आरोपी इब्राहिम वांछित है। आरोपियों ने नशे की लत को पूरा करने के लिए वारदात करना स्वीकारा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned