scriptपरिवहन मंत्री खाचरियावास को भेंट किए 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर | 60 oxygen concentrators presented to Transport Minister | Patrika News

परिवहन मंत्री खाचरियावास को भेंट किए 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

locationजयपुरPublished: May 06, 2021 06:58:21 pm

Submitted by:

Ashish

कोरोना संकट में मरीजों की मदद करने के लिए ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए स्टार वेयरहाउसिंग एवं एग्रीबाजार ऐप के संस्थापक एमडी अमित अग्रवाल के द्वारा और शास्त्रीनगर स्थित गोयल ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल के निर्देशक डॉ विनय गोयल के माध्यम से सिंगापुर से आयात की हुई 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनरी को मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को भेंट की।

60 oxygen concentrators presented to Transport Minister

परिवहन मंत्री खाचरियावास को भेंट किए 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

जयपुर
कोरोना संकट में मरीजों की मदद करने के लिए ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए स्टार वेयरहाउसिंग एवं एग्रीबाजार ऐप के संस्थापक एमडी अमित अग्रवाल के द्वारा और शास्त्रीनगर स्थित गोयल ऑर्थोपेडिक हॉस्पिटल के निर्देशक डॉ विनय गोयल के माध्यम से सिंगापुर से आयात की हुई 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनरी को मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास को भेंट की। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बड़े भामाशाह आगे बढ़कर जनसेवा में हाथ बढ़ा रहे हैं। इसके लिए उनका आभार। राज्य सरकार को जो 60 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें भेंट की गई हैं, इससे राज्य सरकार को कोरोना संकट से निपटने में बड़ी राहत मिलेगी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहले भी राज्य सरकार को मदद के लिए सभी लोगों से अपील कर चुके हैं। खाचरियावास ने कहा कि वे मुख्यमंत्री सहायता कोष में सहायता के लिए सभी लोगों से अपील कर रहे हैं कि इस संकट की घड़ी में आगे आएं और यथासंभव मानवता के लिए सेवा करें। कार्यक्रम में पार्षद-मनोज मुदगल, समाजसेवी अनुपम शर्मा, मोहित तांबी, सुभाष परमार, एडवोकेट सत्येंद्र सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो