script

नौकर ने सात साल की मासूम को पोर्न फिल्म दिखाकर की ‘शर्मनाक हरकत’

locationजयपुरPublished: Apr 04, 2020 01:49:45 am

Submitted by:

abdul bari

बजाज नगर थाना इलाके में एक घरेलू नौकर द्वारा सात साल की मासूम को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत ( Girl Molestation ) करने का मामला सामने आया है। ( Jaipur Crime News )

7 Year Old Girl Molesting Case In Jaipur Pocso Case In Jaipur

7 Year Old Girl Molesting Case In Jaipur Pocso Case In Jaipur

जयपुर।

बजाज नगर थाना इलाके में एक घरेलू नौकर द्वारा सात साल की मासूम को पोर्न फिल्म दिखाकर अश्लील हरकत ( Girl Molestation ) करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडिता के पिता की ओर से गुरुवार को थाने में मामला दर्ज करवाया गया। जहां पुलिस ( jaipur police ) ने मामला दर्ज कर आरोपित नौकर को गिरफ्तार कर शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
यह है पूरा मामला ( Jaipur Crime News )

थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि थाना इलाके की रहने वाली सात साल की मासूम के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि एक अप्रैल को घरेलू काम काज करने वाले नौकर सूरज ने उसकी बच्ची को खिलाने के बहाने दुसरे कमरे में ले गया और वहां पोर्न मूवी दिखाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। परिजनों उस तरफ गए तो घटना का पता चला और पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर किया गया है।
इधर, द्रव्यवती नदी में मिला 25 वर्षीय युवक का शव


दूसरी ओर शिवदासपुरा थाना इलाके में शुक्रवार सुबह इलाके में गुजरने वाली द्रव्यवती नदी में एक युवक का शव तैरता मिला। लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और गौताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं होने पर मोर्चरी में रखवाया दिया गया है।
थानाधिकारी इंद्राज मारोडिया ने बताया कि शुक्रवार सुबह इलाके में गुजरने वाली द्रव्यवती नदी में एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली थी। जिस पर मौक पर पहुंच कर गोताखोरों की मदद से पानी से शव को बाहर निकाला और आस—पास लोगों से शिनाख्त करवाई। लेकिन किसी ने शिनाख्त नहीं की। मृतक की उम्र 25 साल की है और शव पांच से छह दिन पुराना है।
पानी में शव इतना खराब हो गया कि उसकी चमडी से उतरने लगी। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। यह हादया या आत्महत्या इसका पता मृतक की शिनाख्त होने के बाद ही हो पाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो