scriptAaj Ka Rashifal : पैसे लेकर आए शनिदेव, कारोबारियों के लिए लाभदायक दिन | 8 August 2020 Ka Rashifal , Today Daily Horoscope 8 August 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal : पैसे लेकर आए शनिदेव, कारोबारियों के लिए लाभदायक दिन

locationजयपुरPublished: Aug 08, 2020 07:08:25 am

Submitted by:

deepak deewan

8 अगस्त को भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शनिवार का दिन है। आज दिनभर धृति योग रहेगा। चंद्रमा उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में रहेगा लेकिन चंद्रमा मीन राशि में मंगल के साथ भी रहेगा जिससे चंद्र मंगल योग बन रहा है।

8 August 2020 Ka Rashifal

8 August 2020 Ka Rashifal

जयपुर. 8 अगस्त को भाद्रपद कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और शनिवार का दिन है। आज दिनभर धृति योग रहेगा। चंद्रमा उत्तराभाद्रपद नक्षत्र में रहेगा लेकिन चंद्रमा मीन राशि में मंगल के साथ भी रहेगा जिससे चंद्र मंगल योग यानि महालक्ष्मी योग बन रहा है। इसके प्रभाव से आज अधिकांश लोगों को धन लाभ होने के योग हैं। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार मिथुन, कर्क, सिंह, धनु और मीन राशि वाले लोगों को इसका सबसे ज्यादा लाभ होगा।
मेष राशि:- कारोबार के क्षेत्र में लाभ मिलेगा हालांकि कुछ चिंता भी बनी रहेगी. नौकरी में काम में कुछ गडबडी रहेगी. प्रेम संबंधों में धोखे की आशंका है. वैवाहिक जीवन में भी अनबन रह सकती है.
वृष राशि:- व्यापार में मेहनत के कारण सफलता मिलेगी. नौकरी में बाधा के योग हैं. भाग्योन्नती में कुछ कमी रहेगी. प्रेमी—प्रेमिका के के साथ कहीं घूमने निकल सकते हैं. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा.

मिथुन राशि:- कारोबार में आकस्मिक धनागम के योग बन रहे हैं. नौकरी में दिनचर्या अच्छी व्यतीत होगी. हालांकि दुर्घटना से सावधान रहना होगा. प्रेम संबंध मजबूत हो सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा.
कर्क राशि:- कामकाज में यश सम्मान के साथ धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं, सफलता मिलेगी. नौकरी में भी सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधों में अडचनों से विचलित न हों. दाम्पत्य जीवन में कटुता रहेगी.
सिंह राशि:– कारोबार लाभदायक रहेगा पर अनावश्यक खर्च के कारण मन व्यथित होगा. नौकरी में सम्मान की बृद्धि होगी, प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी, दांपत्य जीवन में सुख कुछ ज्यादा होगा.

कन्या राशि:- कारोबार में आकस्मिक धनागम के योग बन रहे हैं. नौकरी में भी पदोन्नती हो सकती है. प्रेमी—प्रेमिका को कष्ट का योग है. वैवाहिक जीवन में परेशानी का सामना करना पड सकता है.
तुला राशि:- कारोबारी यात्रा के योग बन रहे हैं लेकिन इसमें बाधा भी होगी. नौकरी में पदोन्नति के योग हैं. प्रेमी—प्रेमिका के कारण परेशानी होगी, जीवनसाथी के कारण खुशी बढ सकती है.

वृश्चिक राशि:– कारोबार में लाभ के प्रबल अवसर हैं. नौकरी में सहकर्मियों के बीच तनाव रहेगा जिससे कार्य में बाधा आयेगी. प्रेम संबंधों के कारण परेशानी रहेगी. दांपत्स जीवन में सुखी रहेंगे.
धनु राशि:– व्यापार में लाभ प्राप्त होगा पर संचित धन की हानि होगी. नौकरी में पदोन्नति के अवसर खुलेंगे. दाम्पत्य जीवन में सामंजस्य बना रहेगा. प्रेम संबंधों में बाधाएं आयेंगी पर प्रेम का भाव बना रहेगा.
मकर राशि:- कारोबार में विशेष लाभ मिलेगा. नौकरी में काम के प्रति ईमानदारी बरतें तो लाभ मिलेगा.प्रेमी—प्रेमिका के प्रति आज अरुचि का भाव रहेगा. जीवनसाथी पर ध्यान देने की आवश्यकता है.

कुम्भ राशि:- नौकरी—कारोबार के क्षेत्र में लाभ के अवसर हैं, लेकिन अनावशयक खर्च पर नियंत्रण रखें. प्रेम संबंधों के क्षेत्र में परेशानी हो सकती है. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा.
मीन राशि:– कारोबार के क्षेत्र में लाभ मिलेगा लेकिन संचित धन की हानि होगी. नौकरी में फल में कुछ कमी रहेगी. दांपत्य जीवन सुखद बना रहेगा पर प्रेम संबंधों में कुछ परेशानी की आशंका है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो