राजस्थान में दो जगह भीषण सड़क हादसे, आठ लोगों की दर्दनाक मौत

Road Accident in Rajasthan: प्रदेश के अलवर और जालोर में रविवार को सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि आठ घायल हो गए।

By: kamlesh

Published: 07 Jul 2019, 09:45 PM IST

जयपुर। Road Accident in Rajasthan: प्रदेश के अलवर और जालोर में रविवार को सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि आठ घायल हो गए। अलवर जिले के एमआईए थाना क्षेत्र के बखतल की चौकी के समीप एक डेयरी के पास एक ( accident in alwar ) दर्दनाक सडक़ हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं सांचौर में एक बेकाबू वाहन की चपेट में आने से तीन जनों दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आठ घायल हो गए।

ट्रोले ने 5 जनों को कुचला, सभी की दर्दनाक मौत
अलवर जिले के एमआईए थाना क्षेत्र के बखतल की चौकी के समीप एक डेयरी के पास एक दर्दनाक सडक़ हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि एक ट्रोले ने 5 लोगों को कुचल दिया और उनकी मौत हो गई। ट्रोले की टक्कर के बाद 4 जनों की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं एक गंभीर घायल को 108 एंबुलेंस में सामान्य चिकित्सालय लाया गया, जहां रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ग्रामीणों ने बताया कि बाइक पर पांच जने सवार थे, ट्रोला व बाइक सवार बगड़ तिराहे की तरफ से अलवर आ रहे थे, ट्रोले को ओवरटेक करते वक्त उनकी बाइक गड्ढे में चली गई, उनका संतुलन बिगड़ गया और वे ट्रोले के नीचे जा गिरे, इस दौरान ट्रोले ने उन्हें कुचल दिया। इससे पांचों की मौत हो गई। मृतकों की बाइक पर नंबर प्लेट नहीं लगी हुई, ना ही बाइक के कागज मिले हैं, मृतकों से तीन मोबाइल फोन मिले हैं, उसी आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

बेकाबू वाहन ने ली तीन की जान, आठ घायल
रविवार शाम को सांचौर चौराहा से पुलिस थाने की तरफ जा रहे एक बेकाबू वाहन की चपेट में आने से तीन जनों दर्दनाक मौत हो गई। जबकि आठ घायल हो गए। घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में दो जनों को इस तरह से कुचला कि उनकी शिनाख्त करना मुश्किल हो गया।

हादसे के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इससे एक बार हाइवे पर जाम की स्थिति हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे में आठ घायल
हादसे में बेकाबू वाहन में सवार चार जनों समेत वहां बस का इंतजार कर रहे चार अन्य भी घायल हो गए। जिन्हें कमालपुरा स्थित बी.लाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

हादसे में सड़क किनारे खड़े सुरेशकुमार पुत्र गिरधारीजी जाति गर्ग निवासी कारोला, किशोर पुत्र सदराम बिश्नोई निवासी जाखल, रमेश पुत्र पुखराज सोनी निवासी सिवाड़ा व रामलाल पुत्र खेताराम राव निवासी आरवा घायल हुए है।

वहीं इस वाहन में सवार सुरेश पुत्र भागीरथ बिश्नोई निवासी बलवाना, अशोक पुत्र किशनाराम बिश्नोई निवासी सरनाऊ, दिनेश पुत्र पुनमाराम बिश्नोई निवासी कोटड़ा, शैतान पुत्र सुखराम बिश्नोई, निवासी धनेरिया घायल हो गए। इस वाहन में सवार अन्य दो जने मौके फरार हो गए। जिनकेे बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। गंभीर घायल सुरेश पुत्र भागीरथ को उपचार के लिए गुजरात रेफर किया गया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned