300 रूपए में अभिषेक के बगल में बैठ देखिए मैच

 300 रूपए में अभिषेक के बगल में बैठ देखिए मैच

| Publish: Jan, 16 2015 12:03:00 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

पिंकसिटी में कबड्डी लीग के मैचों में स्टार्स के साथ वाली सीटों को ज्यादा डिमांड है।

जयपुर। पिंकसिटी मे लगातार सात मैच और उनमें भी शहर की कबड्डी टीम "पिंक पैंथर्स" अभी दो मैच और खेलेगी। कह सकते हैं कि यह जयपुराइट्स के लिए पूरा एंटरटेनमेंट पैकेज बन गया है।

वीकेंड में होने वाले कबड्डी मैचों के टिकट 80 परसेंट बुक हैं और उसके 100 परसेंट होने का अनुमान है। लगभग एक घंटे का रोमांच और मैच के दौरान सेलेब्रिटीज की मौजूदगी से महिलाएं और बच्चे खासी रूचि ले रहे हैं।

शहर के महिला क्लब्स ग्रुप में कबड्डी मैच देखने आ रही हैं। सबको बच्चन फैमिली सहित सेलेब्रिटीज को देखने की उत्सुकता है। यह वीकेंड जयपुराइट्स के लिए कबड्डी वीकेंड साबित होगा।

600 नहीं, 300 में स्टार्स का साथ
प्रो कबड्डी लीग के जयपुर में होने वाले मैचों में टिकट प्राइस 300 और 600 रूपए रखा गया है। टीम "पिंक पैंथर्स" के टिकटिंग पार्टनर मित्रोदय गांधी बताते हैं कि दूसरे खेलों में जहां महंगी या वीआईपी सीट्स का मतलब सेलेब्रिटीज के आस-पास बैठने का मौका होता है, वहीं कबड्डी में ऎसा नहीं है।

लोगों में 600 रूपए वाले टिकट्स से सेलिब्रिटी के साथ बैठने की चाह थी, लेकिन आगे वाली जिस सीट पर अभिषेक बच्चन और उनके साथी बैठते हंै, उसके पीछे वाली लाइन के टिकट्स 300 रूपए के हैं।

ऎसे में कम पैसों में लोगों को स्टार्स के पास बैठने का मौका मिल रहा है। उनमें से ज्यादातर लोग ऎसे हैं, जिनके लिए यह मौका एक सरप्राइज पैक की तरह है।

कबड्डी टूरिज्म
पिंकसिटी घूमने आए टूरिस्ट्स में भी कबड्डी को लेकर इंटरेस्ट बखूबी देखा जा सकता है। शहर के टूर एंड ट्रैवल्स कम्पनियों का मानना है कि उन्हें नहीं पता था कि गेम लोगों में इतनी उत्सुकता जगा देगा। अगली बार कबड्डी लीग के मैच भी टूरिट्स के जयपुर विजिट का अट्रैक्शन बनेंगे।

बेबी आराध्या का क्रेज
हैलो...बच्चन फैमिली कब आएगी? साथ में आराध्या भी होगी क्या? विंडोज पर टिकट की जानकारी लेने के अलावा शहर के बच्चों के फोन घनघनाते रहते हैं। उनके ज्यादा सवाल स्टार्स को लेकर रहते हैं। कौन स्टार्स आ रहे हैं, कब आएंगे?

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned