89 किलोग्राम डोडा चूरा व कार बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार


कोटा में अनंतपुरा थाना पुलिस ने बुधवार को दो जनों को गिरफ्तार कर आरोपियों से 89 किलो डोडा चूरा व तस्करी में काम ली जा रही कार बरामद की।


कोटा में अनंतपुरा थाना पुलिस ने बुधवार को दो जनों को गिरफ्तार कर आरोपियों से 89 किलो डोडा चूरा व तस्करी में काम ली जा रही कार बरामद की।
पुलिस अधीक्षक कोटा सिटी दीपक भार्गव ने बताया कि अनंतपुरा में अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान 3 दिसम्बर को देर रात अनंतपुरा थाना क्षेत्र में थानाधिकारी देवेश भारद्वाज जाप्ते समेत झालावाड़ रोड पर नाकाबंदी कर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक सफेद रंग की लक्जरी कार झालावाड़ की ओर से आती हुई नजर आई। जिसमें दो व्यक्ति बैठे हुए थे। जैसे ही पुलिस ने कार चालक को रूकने का इशारा किया, तो कार चालक ने तेजी से कार घुमाई और वापस झालावाड़ की ओर कार दौड़ा दी। इस पर पुलिस ने कार का पीछा कर उसे रोका। चेकिंग करने पर कार में पीछे की सीट पर एक कट्टे में 89 किलो डोडा चूरा बरामद किया। इस पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज का दोनों आरोपियों जोधपुर ग्रामीण पुलिस के डागयावास थाने के गांव जाटियावास निवासी रघुनाथ राम जाट (35) व गोविन्द जाट (26) को गिरफ्तार कर लिया।

manish chaturvedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned