बातों में लगाकर कलेक्शन एजेंट की स्कूटी की डिक्की से नौ लाख पार

कलेक्शन एजेंट को बातों में लगाकर दो युवकों ने स्कूटी की डिक्की से नौ लाख रुपए पार कर लिए। इस सम्बंध में पीडि़त ने नाहरगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है...

By: dinesh

Updated: 27 Nov 2019, 12:53 PM IST

जयपुर। कलेक्शन एजेंट को बातों में लगाकर दो युवकों ने स्कूटी की डिक्की से नौ लाख रुपए पार कर लिए। इस सम्बंध में पीडि़त ने नाहरगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस इस मामले में घटना स्थल व उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार शिव नगर मुरलीपुरा निवासी अनिल कुमार ने मामला दर्ज करवाया कि एक कम्पनी में कलेक्शन एजेंट का काम करता है। वह रुपयों की उगाही करते हुए कल सुबह बोरडी के कुएं के रास्ते में पहुंचा था। वह एक दुकान के बाहर खड़ा होकर किसी से पता पूछने लगा। इसी दौरान उसके पास दो युवक आए और उसे बातों में उलझा लिया। वह कुछ दूर जाकर पता पूछने के बाद वापस लौटा तो स्कूटी के पास खड़े दोनों युवक नदारद थे। इस पर उसने स्कूटी की डिक्की खोल कर देखा तो उसमें रखा रुपयों से भरा बैग पार था।

जांच अधिकारी एएसआइ करणसिंह ने बताया कि घटना स्थल पर सीसीटीवी कैमरा नहीं है लेकिन उसके आस-पास की गलियों में सीसीटीवी कैमरें लगे है। पीडि़त द्वारा बताए जा रहे घटनाक्रम भी शंका के दायरे में है। स्कूटी की डिक्की का लॉक भी नहीं टूटा हुआ है। पीडि़त द्वारा बताए जा रहे घटनाक्रम की तस्दीक की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned