scriptAaj Ka Rashifal 9 September 2020 : आठ राशि वालों के लिए अच्छा दिन पर इन लोगों के लिए धन लेकर आए बुधदेव | 9 September 2020 Ka Rashifal , Daily Horoscope 9 September 2020 | Patrika News

Aaj Ka Rashifal 9 September 2020 : आठ राशि वालों के लिए अच्छा दिन पर इन लोगों के लिए धन लेकर आए बुधदेव

locationजयपुरPublished: Sep 09, 2020 07:26:48 am

Submitted by:

deepak deewan

9 सितंबर को अश्विन कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है और बुधवार का दिन है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि आज सर्वार्थसिद्धि योग के साथ ही एक और शुभ योग बन रहा है। इनके शुभ प्रभाव से आठ राशि वाले लोगों को दिन में सुख मिलेगा। अन्य चार राशि वाले लोगों पर सितारों का मिला-जुला असर रहेगा पर इन लोगों को धनलाभ जरूर होगा।

9 September 2020 Ka Rashifal , Daily Horoscope 9 September 2020

9 September 2020 Ka Rashifal , Daily Horoscope 9 September 2020

जयपुर. 9 सितंबर को अश्विन कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है और बुधवार का दिन है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि आज सर्वार्थसिद्धि योग के साथ ही एक और शुभ योग बन रहा है। इनके शुभ प्रभाव से आठ राशि वाले लोगों को दिन में सुख मिलेगा। अन्य चार राशि वाले लोगों पर सितारों का मिला-जुला असर रहेगा पर इन लोगों को धनलाभ जरूर होगा।
मेष (Aries) : आज आपके कार्य व व्यवहार से कारोबार व नौकरी में सफलता मिलेगी. आज बिना विचार करे किसी से कुछ भी न बोलें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के संबंध में आप पर झूठे आरोप लग सकते हैं, सतर्क रहें।
वृष (Taurus) : कारोबार में लाभ की संभावना बन रही है, फिर भी आज किसी नए काम का जोखिम ना उठाएं। नौकरी में किसी मामलों में विवाद उत्पन्न हो सकता है. आज प्रेमी—प्रेमिका व जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा।
मिथुन (Gemini) : व्यापार—व्यवसाय में आज लोगों का समर्थन से लाभ मिलेगा। नौकरी में आज उच्च अधिकारी की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है। प्रेम संबंधों में धैर्य न खोना आज लाभ दिलाएगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा।
कर्क (Cancer) : आज कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में आज सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. आज प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात हो सकती है। जीवनसाथी से आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने में मदद मिल सकती है।
सिंह (Leo) : आज नौकरी और कारोबार में काम का कुछ ज्यादा ही ख्याल रखना पड़ेगा। खर्चों में वृद्धि होगी. प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ छोटी यात्राओं के योग बने हुए हैं पर बाहरी भोजन का अधिक सेवन न करें।
कन्या (Virgo) : कारोबार में आज धन का आगमन रहेगा. नौकरी में सभी का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में किसी भी तरह का जोखिम लेने से बचें। जीवनसाथी से प्रेम में वृद्धि होगी।

तुला (Libra) : आज किसी करीबी से धन लाभ हो सकता है, पर व्यापार—व्यवसाय और नौकरी की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है। प्रेम संबंधों में छोटी-छोटी बातों को लेकर अधिक चिंतामग्न न रहें। जीवनसाथी के प्रति उदारता बरतें।
वृश्चिक (Scorpio) : कारोबार में लाभ और सफलता से आज आपका दिन अच्छा रहेगा। नौकरी में प्रतिस्पर्धा के मौके बनेंगे पर वाद-विवाद में नहीं उलझें। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के किसी भी कार्य के लिए अधिक आतुर न हों।
धनु (Sagittarius) : आज व्यवसाय—व्यापार में घर के लोगों का साथ मिल सकता है। नौकरी में सृजनात्मक कार्य पर मन लगा सकते हैं। प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन में आज आप अपनी जिम्मेदारी से दूर हो सकते हैं, लेकिन मन विचलित न करें।
मकर (Capricorn) : आज कार्य-व्यवसाय के साथ ही मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी. आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. नौकरी में कठिन कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज प्रेमी—प्रेेमिका या जीवनसाथी के कामों में अनियमितता न बरतें।
कुंभ (Aquarius) : आप कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में पसंदीदा काम की तरफ ध्यान देंगे। आज प्रेम संबंधों के नाम पर धोखा मिल सकता है, अत: सावधान रहें. जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा।
मीन (Pisces) : कारोबार में आज कुछ नए काम से लाभ होगा. नौकरी में आज सहकर्मियों से किसी प्रकार का विवाद न करें. प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में चर्चा करने से लाभ हो सकता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो