9 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 21 बाइक जब्त

मोतीडूंगरी थाना पुलिस ने 9 शातिर वाहन चोरों को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 21 बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरूद्व किया है।

By: Lalit Tiwari

Published: 03 Dec 2019, 09:24 PM IST

9 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, 21 बाइक जब्त

मोतीडूंगरी थाना पुलिस ने ९ शातिर वाहन चोरों को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की २१ बाइक बरामद की हैं। पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरूद्व किया है।

डीसीपी (पूर्व) डॉ राहुल जैन ने बताया कि मोतीडूंगरी में वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए थानाप्रभारी रघुवीर सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई। टीम के सदस्य कांस्टेबल मुकेश शर्मा, कमल सिंह और कुमेर सिंह को सूचना मिली थी कि एसएमएस अस्पताल के पास तीन बाइक और एक स्कूटी पर १० संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर रवाना हुए है। पुलिस ने सूचना के बाद नाकाबंदी करवाने के बाद पूछताछ की तो वह संतोषजनक जबाव नही दे पाए। पुलिस ने इस मामले में भरतपुर निवासी विकास उर्फ विक्रम उर्फ खज्जी, विक्रम सिंह, संतराम गुर्जर, बच्चू सिंह गुर्जर, लवकुश गुर्जर, करौली निवासी वीर सिंह, रामपाल उर्फ वाल्मिकी, बबलू उर्फ भाग सिंह और मुखराम बयाना भरतपुर को गिरफ्तार किया हैं। वहीं पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरुद्व किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से २१ बाइक जब्त की है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने मालवीय नगर, महेश नगर, सोडाला, सदर, मानसरोवर इलाके से चोरी करना बताया।

सस्ते दामों पर बेच देते थे वाहन-

पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह पेचकस से बाइक का ताला आसानी से तोड़ लेते है। ताला तोडऩे के बाद वह वाहनों को एक जगह रखने के बाद उन्हें सस्ते दामों में आसानी से बेच देते थे। कई वाहनों को काट पीटकर भी बेचने की बात कबूली है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों में से कई बदमाशों पर पहले से भी वाहन चोरी सहित कई मामले दर्ज है। जबकि कुछ बदमाश इसमें नए है। जो पहली बार में ही वाहन चुराते पकड़े गए है। आरोपी अपने शौक पूरा करने के लिए वाहन चुराते थे।

Lalit Tiwari Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned