script9 year girl raped by Father | कब सुधरेंगे ये राक्षस... 9 साल की मासूम को पिता ने नोंच डाला, 10 साल की बच्ची को ले गया मां का प्रेमी | Patrika News

कब सुधरेंगे ये राक्षस... 9 साल की मासूम को पिता ने नोंच डाला, 10 साल की बच्ची को ले गया मां का प्रेमी

पाली और जयपुर से दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं जिनमें नौ और दस साल की दो बेटियों को नोंचा खरोंचा गया है। उनके साथ हैवानियत की गई है।

जयपुर

Published: March 26, 2022 01:50:44 pm

जयपुर
बचपन पर अपने ही चोट कर रहे हैं और चोट भी ऐसी की ताउम्र परेशान करती रहे। फिर से दो मामले आए हैं दो छोटी बच्चियों से हैवानियत के। दोनो केसेज में शरीर की चोटें भरने की भरकस कोशिशें तो चिकित्सक कर रहे हैं लेकिन बच्चियों के मन पर आई चोटों को भरने का कोई जरिया नहीं हैं। पाली और जयपुर से दो बड़ी घटनाएं सामने आई हैं जिनमें नौ और दस साल की दो बेटियों को नोंचा खरोंचा गया है। उनके साथ हैवानियत की गई है।
rape-15_4770165_835x547-m.jpg
प्रेमी के साथ रह रही मां से मिलने गई थी दस साल की बच्ची, मां के प्रेमी ने की हदें पार
जयपुर के करधनी थाना क्षेत्र में रहने वाली बच्ची अपनी मां से मिलने के लिए गई थी। दस साल की बच्ची की मां उसके पिता से झगड़ा कर चली गई थी और पास के मौहल्ले में ही अपने प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी। मां से मिलने के लिए बच्ची कई दिनों तक जिद करती रही तो पिता ने बच्ची को उसकी मां से मिलने के लिए भेज दिया। लेकिन मां किसी काम से बाहर गई थी और मां का प्रेमी ही अकेला था।
उसने बच्ची को कमरे में बुलाकर कमरा बंद कर दिया और उसे निर्वस्त्र कर अशीलल हरकतें की। बेटी काफी देर तक नहीं लौटी तो पिता उसे लेने गए। पता चला कि बच्ची कमरे में रो रही है और आरोपी वहां से फरार हो गया। बेटी ने पिता को बताया कि मां भी वहां आ गई थी लेकिन वह भी अकंल के साथ चली गई। आरोपी मनोज के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
9 साल की बेटी पिता को खाना खिला रही थी, शराबी पिता ने नोंच डाला, मां का सिर फोड़ दिया
उधर पाली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में 9 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी बच्ची का सौतेला पिता ही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब का आदी है और अक्सर शराब पीकर घर आता है। शुक्रवार रात भी शराब पीकर आया। उसकी पत्नी और तीन बच्चे कमरे में सो रहे थे। चौथी और सबसे बड़ी नौ साल की बच्ची पिता को खाना खिलाने के लिए जग रही थी।
बच्ची ने जब पिता को खाना परोसा तो पिता ने बच्ची को अपने पास बुलाया और कपड़े फाड दिए। मुंह दबोचा और कमरा बंद कर उसके साथ रेप किया। बाद में जब इसकी जानकारी मां को मिली तो मां ने विरोध दर्ज कराया। इस पर आरोपी ने उसका सिर फोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बच्ची पुलिस सुरक्षा में है। आज उसका मेडिकल होगा। आरोपी शादी ब्याह में खाना बनाने का काम करता है और उसकी पत्नी घरों में झाडू पौंछा करती है। जिस बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया है वह आरोपी की सौतेली बेटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर विवादः जिला अदालत में पौन घंटे की सुनवाई, फैसला सुरक्षितजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईंये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Bidenश्रीलंकाई क्रिकेटर का फील्डिंग के दौरान अचानक सीने में उठा दर्द, मैदान से सीधे पहुंचे अस्पताल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.