scriptजयपुर श्हर के बीचों बीच बाजार में गुब्बारे खरीदने पर हो गया बड़ा अपराध.. आप भी बाजार में सतर्क रहें | A bag full of gems was stolen from Wall City in Jaipur | Patrika News

जयपुर श्हर के बीचों बीच बाजार में गुब्बारे खरीदने पर हो गया बड़ा अपराध.. आप भी बाजार में सतर्क रहें

locationजयपुरPublished: Dec 03, 2021 12:18:12 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस ने बताया कि 73 वर्षीय ज्वैलर सुरेन्द्र मोहन जैन टोंक रोड पर रहते हैं।

colorful balloons

colorful balloons

जयपुर
भरे बाजार में बच्चों के लिए गुब्बारे खरीदने के दौरान एक ज्वैलर के लाखों रुपयों के एमरल्ड रत्न चोरी हो गए। गुब्बार खरीद कर गुब्बारेवाले को जब रुपए दिए और उसके बाद बैग संभाला तो बैग गायब मिला। आसपास सब जगह बैग तलाशा लेकिन जब बैग नहीं मिला तो पुलिस को सूचना दी गई। माणक चैक पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है और अब जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने बताया कि 73 वर्षीय ज्वैलर सुरेन्द्र मोहन जैन टोंक रोड पर रहते हैं।
बडी चैपड पर कई गद्दियों पर उनका आना जाना है। वे रंगीन रत्नों का माल तैयार कराते हैं और बेचते हैं। गुुरुवार को भी शाम करीब पौने सात बजे वे जौहरी बाजार में थे। पुरोहित जी का कटला के बाहर उन्होनें बच्चों के लिए गुब्बारा खरीदा था। गुब्बार लेने के बाद जब बैग संभाला तो बैग नहीं मिला। बैग में हजारों कैरेट पन्ना रत्न था। पन्ना का तैयार और कच्चा माल दोनो बैग में था। कई तरह के शेप में बना हुआ अलग-अलग तरह का माल बैग में रखा था।
पुलिस अब पुरोहित जी का कटला और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसी कैमरे खंगाल रही है। शहर के भीड़ भरे बाजारों में पहले भी इस तरह की वारदातें हुई हैं जब आॅटो या चलते ई रिक्शाा में ज्वैलर्स के बैग चोरी हुए हैं। इनमें कैश, जेवर और रंगीन रत्न शामिल हैं। शहर में इस तरह की गैंग सक्रिय हैं इनमें बच्चे तक शामिल हैं जो कि वारदात के लिए काम में लिए जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो