scriptहोटल के गार्डन से साढ़े तीन लाख रुपयों से भरा बैग चोरी | A bag full of three and a half lakh rupees stolen from the hotel garde | Patrika News

होटल के गार्डन से साढ़े तीन लाख रुपयों से भरा बैग चोरी

locationजयपुरPublished: Jan 23, 2022 02:59:50 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

बैग में रखे थे रुपए, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

होटल के गार्डन से साढ़े तीन लाख रुपयों से भरा बैग चोरी

होटल के गार्डन से साढ़े तीन लाख रुपयों से भरा बैग चोरी

शादियों का सीजन शुरु होते ही विवाह समारोह में चोरियां होनी शुरु हो गई हैं। दरअसल शादियों में चोरी करने वाले एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो लड़कों को गार्डन में भेजकर बैग सहित अन्य सामान चोरी करवा रहे हैं। श्याम नगर थाना इलाके में बदमाश एक होटल के गार्डन में चल रहे सगाई समारोह से साढ़े तीन लाख रुपए का बैग चुरा ले गए। सूचना पर एसीपी (सोडाला) भोपाल सिंह, थानाप्रभारी श्री मोहन सहित अन्य पुलिस अधिकारी होटल में पहुंचे। पुलिस ने होटल से मिले सीसीटीवी फुटेज चैक किए तो उसमें एक बदमाश बैग ले जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं।
पुलिस के मुताबिक अलवर निवासी विजय कुमार विजय की बेटी पल्लवी की शादी अजमेर रोड स्थित सिजनैट होटल में हैं। रविवार सुबह सगाई समारोह का कार्यक्रम चल रहा था। विजय कुमार रस्म करने के लिए उठे और बैग को पास में रख लिया। इसी दौरान किसी बदमाश ने उनका बैग पार कर लिया। रस्म पूरी करने के बाद जब उन्होंने बैग सभाला तो वह गायब था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को चैक किया तो उसमें एक लड़का बैग ले जाता हुआ दिखाई दे रहा हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई हैं।
मेहनत की कमाई पल भर में चली गई-
विजय कुमार ने बताया कि वह रिटायर्ड अध्यापक हैं। उन्होंने अपनी खून पसीने की कमाई को बेटी की शादी के लिए जोड़ रखा था। लेकिन सगाई समारोह में आए एक बदमाश उनकी मेहनत की कमाई को पल भर में लेकर चला गया।
शास्त्री नगर में भी चुरा ले गए बैग
उधर शास्त्री नगर थाना इलाके में चोर एक मैरिज गार्डन में चल रहे सगाई समारोह से रुपयों से भरा बैग चुरा ले गए। पुलिस के मुताबिक इस संबंध में संजय कॉलोनी द्वारकापुरी न्यू आरपीए रोड पानीपेच निवासी नन्‍दलाल चतुर्वेदी ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि 20 जनवरी को उनकी बेटी का सगाई समारोह सिरसी रोड स्थित हाईनेस पैराडाइज में चल रहा था। समारोह में उन्होंने अपना बैग एक कुर्सी पर रख दिया। इसी दौरान किसी ने उनका बैग पार कर लिया। पीड़ित का कहना है कि बैग में ढाई लाख रुपए और उसके अंदर एक छोटा बैग रखा हुआ था जिसमें तीस हजार रुपए रखे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो