scriptएक तोड़ा, बाकी को छोड़ा | A broken, the rest left | Patrika News

एक तोड़ा, बाकी को छोड़ा

locationजयपुरPublished: Feb 16, 2016 11:49:00 pm

Submitted by:

shailendra tiwari

नगर निगम की अतिक्रमण निरोधक दस्ते की कार्रवाई सवालों के घेरे में आ गई है।  दस्ते ने एक जने का अवैध कब्जा तोड़ दिया, जबकि अन्य लोगों को मोहलत देकर छोड़ दिया है।

नगर निगम अतिक्रमण तोडऩे में हो रही खानापूर्ति

कोटा. नगर निगम की अतिक्रमण निरोधक दस्ते की कार्रवाई सवालों के घेरे में आ गई है। दस्ते ने एक जने का अवैध कब्जा तोड़ दिया, जबकि अन्य लोगों को मोहलत देकर छोड़ दिया है।

अतिक्रमण निरोधक दस्ता मंगलवार को स्टेशन क्षेत्र के अवैध निर्माण तोडऩे के लिए रवाना हुआ। अतिक्रमण निरोधक समिति के अध्यक्ष प्रकाश सैनी व अग्निशमन अधिकारी राकेश व्यास की अगुवाई में दस्ता पहले केनाल रोड स्थित सुंदर नगर पहुंचा। जहां पर नाले पर पक्का निर्माण कर अतिक्रमण किया जा रहा था। दस्ते ने कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जा हटा दिया, जबकि आधा दर्जन मकानों को तोड़ दिया।



अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने मंगलवार शाम सीएडी चौराहे पर कार्रवाई कर दुकानों के बाहर रखे फ्रीज, टीनशेड व भट्टी को हटाया गया। सीएडी चौराहे के पास लगी नमकीन व अन्य दुकान वालों के द्वारा सामान रख फुटपाथ पर अतिक्रमण कर रखा था।

सामुदायिक भवन खाली करवाया
बोर्ड की बैठक में वार्ड पार्षद मोहम्मद हुसैन मोम्दा ने हुसैनी नगर स्थित एक सामुदायिक भवन के कर्मचारी द्वारा रुपए लेकर किराए पर देने का आरोप लगाया था। उपायुक्त राजेश डागा ने टीम को भेज सामुदायिक भवन में रह रहे लोगों को निकालकर भवन में ताला लगवाया दिया।





राजस्व समिति के अध्यक्ष महेश गौतम लल्ली ने बताया कि सामुदायिक भवन का संचालन निगम के माध्यम से करवाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो