scriptएक सेकंड की नींद की झपकी और चिथड़े – चिथड़े हो गई कई सवारियां, चालीस सवारियों से भरी थी बस, मौत का मंजर रौंगटे खड़े करने वाला | A bus full of forty passengers overturned in Bharatpur, many passenger | Patrika News

एक सेकंड की नींद की झपकी और चिथड़े – चिथड़े हो गई कई सवारियां, चालीस सवारियों से भरी थी बस, मौत का मंजर रौंगटे खड़े करने वाला

locationजयपुरPublished: Mar 11, 2023 10:16:02 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बस आगरा से जयपुर की तरफ जा रही थी, जिसमें करीब 40 सवारियों थी। खेड़ली मोड़ ये पास बस ड्राइवर को अचानक नींद आ जाने से बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।

bharatpur_photo_2023-03-11_10-14-53.jpg

Bus accident

जयपुर
राजस्थान के भरतपुर जिले मंें आज तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ। चालीस से भी ज्यादा सवारियों से भरी हुई बस अचानक बेकाबू होकर डिवाईडर से टकरा गई और पलट गई। जब तक सवारियां संभल पालती तब तक दो की मौत हो चुकी थी और करीब एक दर्जन सवारियां घायल हो चुकी थी। घायलों में से छह से सात की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। सवारियों से भरी बस के नीचे से भी कई घायलों को निकाला गया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि चालक को नींद की एक झपकी आने के कारण अचानक बस बेकाबू हो गई और बड़ा हादसा हो गया।

मौके पर पहुंची भुसावर पुलिस ने बताया कि थाना इलाके में नेशनल हाईवे – 21 खेड़ली मोड़ चौकी के पास यह हादसा हुआ। बस आगरा से जयपुर की तरफ जा रही थी, जिसमें करीब 40 सवारियों थी। खेड़ली मोड़ ये पास बस ड्राइवर को अचानक नींद आ जाने से बस अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। हादसा अचानक होने से बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई एवं बस में बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना मिलते ही खेडली मोड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और उपस्थित लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालते हुए हाईवे सेफ्टी एंबुलेंस बुलाकर घायलों को महवा के चिकित्सालय में भर्ती कराया।
वही दो मृतकों को पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए भुसावर मॉर्च्युरी में रखवा दिया। मृतकों की पहचान गौतम निवासी छतरपुर जिला मैनपुरी का रहने वाला है। वहीं दूसरा मृतक वैभव निवासी नोएडा के रूप में हुई है। मृतकों के परिजनों के आने के बाद ही शवों के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। हादसे के बाद हाइवे पर जाम के हालात बन गए। दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से बस को हाइवे हटाया और उसके बाद हाइवे का जाम सुचारू किया गया। हादसे के बाद मौके पर बसे के चकनाचूर शीशे फैल गए। गई सवारियों के शरीर में भी बस के शीशे गढ गए, इस कारण भी गंभीर चोटे आई हैं।
https://youtu.be/if-AdwZYSs8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो