scriptभर्तियों के लिए आरपीएससी के पूर्व अध्यक्ष की अध्यक्षता में बनाई कमेटी | A committee formed under the chairmanship of the former chairman | Patrika News

भर्तियों के लिए आरपीएससी के पूर्व अध्यक्ष की अध्यक्षता में बनाई कमेटी

locationजयपुरPublished: Apr 10, 2021 05:45:41 pm

Submitted by:

Ashish

सरकारी पदों पर भर्तियों को समय के साथ पूरा करवाने और भर्ती प्रक्रिया के सृदृढीकरण के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Chief Minister Ashok gehlot ) के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने एक समिति का गठन किया है।

A committee formed under the chairmanship of the former chairman

भर्तियों के लिए आरपीएससी के पूर्व अध्यक्ष की अध्यक्षता में बनाई कमेटी

 

जयपुर
सरकारी पदों पर भर्तियों को समय के साथ पूरा करवाने और भर्ती प्रक्रिया के सृदृढीकरण के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Chief Minister Ashok gehlot ) के निर्देश के बाद राज्य सरकार ने एक समिति का गठन किया है। कार्मिक विभाग की ओर से जारी आदेश के मुताबिक राजस्थान लोक सेवा आयोग के पूर्व अध्यक्ष एमएल कुमावत की अध्यक्षता में समिति का गठन किया गया है। समिति में सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी खेमराज, महानिरीक्षक पंजीयन एवं मुद्रांक महावीर प्रसाद, राजस्थान लोक सेवा आयोग की सचिव शुभम चौधरी, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के सलाहकार एवं सेवानिवृत्त आरएएस बद्रीनारायण को समिति का सदस्य बनाया गया है। जबकि कार्मिक (क-2) के संयुक्त सचिव जय सिंह को समिति का सदस्य सचिव बनाया गया है। यह समिति विभिन्न सेवा नियमों के साथ ही भर्ती प्रक्रिया के सभी पहलुओं का विस्तृत अध्ययन करेगी और एक माह में अपनी रिपोर्ट राज्य सरकार को सौंपेगी। समिति की पहली बैठक 13 अप्रेल को प्रस्तावित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो