scriptएक साल से फरार चल रहा 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार | Patrika News
जयपुर

एक साल से फरार चल रहा 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और डीएसटी टीम ने एक साल से फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया।

जयपुरJul 10, 2024 / 09:03 pm

Lalit Tiwari

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच और डीएसटी टीम ने एक साल से फरार चल रहे 25 हजार रुपए के इनामी बदमाश को उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस को चकमा देने के लिए अपना लुक बदल लिया था। गिरफ्तार किया आरोपी परिचित लोगों को लग्जरी कारों का मालिक बनने का सपना एवं सरकारी दफ्तरों व स्वयं की ट्रेवल्स एजेन्सी में कमीशन पर लगाने का झांसा दिखाकर उनके नाम से ही फाइनेंस पर महंगी गाड़ियां निकलवाने वाले गिरोह का मुख्य सरगना है। पुलिस ने उसके कब्जे से लाइसेंसी रिवाल्वर, पासपोर्ट और मंहगे फोन बरामद किए है।
डीसीपी (दक्षिण) दिगंत आनंद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी भानूप्रताप सिंह चारण उर्फ भानू पादुकलां नागौर झोटवाड़ा का रहने वाला है। आरोपी भानूप्रताप सिंगर है। साथी नितिन पाटनी व रामावतार सैन के साथ मिलकर अपनी कंपनी जोवियल क्लब प्रा. लि. में कार्यरत अपने कर्मचारियों एवं जानकार लोगों को लग्जरी वाहनों का मालिक बनाने का लालच देते हुए उन वाहनों को ट्रावेल्स एंव विभिन्न सरकारी दफ्तरों में लगाने के नाम पर करीब 25-30 हजार रुपए प्रति माह देने का लालच देता था। इसी लालच में फांसकर व लगों के नाम से डीलर से गाड़ियां बुक करवाकर बैंक से लोन पास करवा कर वाहन डीलर से सीधे ही डिलीवरी लेते समय वाहन की आरटीओ से राजस्थान से बाहर हिमाचल प्रदेश की टीआरसी (टेम्प्रेरी रजिस्ट्रेशन) प्राप्त कर लेता था। आरोपी सोची समझी साजिश के तहत रजिस्टर्ड नहीं करवाया जाता था। करीब चार से पांच किश्ते जमा करवाने के बाद फाइनेंसशुदा व अनरजिस्टर्ड वाहनों को कमीसन बेस पर बेचने के लिए साथी आरोपी राहुल यादव को बेच देता था।

Hindi News/ Jaipur / एक साल से फरार चल रहा 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो