script— सिर्फ इतनी सी बात पर जल्लाद बन गई बेटी, पिता को मारकर जला दिया, प्रेमी ने साथ दिया | A Daughter kills father and burns him | Patrika News

— सिर्फ इतनी सी बात पर जल्लाद बन गई बेटी, पिता को मारकर जला दिया, प्रेमी ने साथ दिया

locationजयपुरPublished: Aug 21, 2019 08:16:19 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

— सिर्फ इतनी सी बात पर जल्लाद बन गई बेटी, पिता को मारकर जला दिया, प्रेमी ने साथ दिया

Burn

Burn


जयपुर
Girl lilled father जयपुर के विराटनगर निवासी एक परिवार के मुखिया को बेंगलुरू में उनकी ही बेटी ने जान से मार दिया। दसवी में पढ़ने वाली पंद्रह साल की बेटी ने पिता को बहुत ही दर्दनाक मौत दी। पहले पिता के दूध में जहर मिलाया। दूध पीने के बाद जब पिता अचेत हुए तो सब्जी काटने वाले चाकू से गर्दन काट दी और उकसे बाद लाश को घसीटकर बाथरूम मे लाई। पिता पर पैट्रोल की चार बोतलें खाली की और आग लगा दी। पूरे काम में उसे प्रेमी ने साथ दिया। पिता की गलती सिर्फ इतनी थी कि वे हर पिता की तरह बेटी की चिंता करते थे। उसे मोबाइल कम यूज करने, पढ़ने और लड़कों से दूर रहने की सलाह देते थे।

दरअसल विराटनगर के मैड गांव निवासी कारोबारी पंद्रह साल पहले विराटनगर से बेंगलुरू चले गए थे। वहां अपनी पत्नी और बेटा—बेटी के साथ रहकर वे कपड़े का कारोबार कर रहे थे। लेकिन दसवीं में पढ़ने वाली बेटी और उससे मिलने आने वाले उसके दोस्त प्रवीण से पिता परेशान थे। बेटी पढाई नहीं करती थी बस फोन पर प्रवीण से बात करती रहती थी। मां भी उसे समझाती थी लेकिन वह नहीं मानती थी। बार बार की टोका टोकी से परेशान होकर बेटी ने अपने पिता को रासते से हटाने की ठान ली। मौका मिला शनिवार की रात। जब पिता अपने बेटे और पत्नी को रेलवे स्टेशन छोड़ने गए, उनको किसी रिश्तेदार की शादी में पॉडिचेरी जाना था। पिता वापस घर लौटे तो बेटी ने उनको नींद की गोलियां मिला हुआ दूध का गिलास पीने के लिए दिया। दूध पीने के बाद पिता दस मिनट में ही सो गए।

पिता नींद के आगोश मे क्या गए, बेटी ने प्रेमी प्रवीण को बुला लिया। दोनो ने पहले तो पिता का गला काट दिया और उसके बाद लाश को घसीटकर बाथरूम में ले आए। वहां पर पैट्रोल की चार बोतलें पिता पर खाली की और उनको आग लगा दी। आग की लपटें देखकर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने मौके से बेटी और उसके प्रेमी को दबोच लिया। दोनो पुलिस को अलग—अलग कहानियां सुनाने लगे तो पुलिस ने दोनो को धमकाया। बस हत्या का खुलासा करने के लिए ये धमकी काफी थी। राज खुला तो एक बार तो पुलिस अफसरों के भी पसीने छूट गए। बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जयपुर और विराटनगर में रहने वाले रिश्तेदार भी बेंगलुरू गए हैं। घर में बचे मां और बेटे का बहुत बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो