ट्रेलर में लगी भीषण आग

ट्रेलर में लगी भीषण आग

Lalit Tiwari | Publish: Apr, 17 2018 10:39:55 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

हरमाड़ा थाना इलाके के अजमेर दिल्ली हाइवे स्थित राजगढ़ रिसोर्ट के पास मंगलवार को चलते ट्रेलर में अचानक आग लग गई।

ट्रेलर में लगी भीषण आग

- राजगढ़ रिसोर्ट के पास हुआ हादसा

- ट्रेलर के डीजल टैंक में लगी आग से हुआ रिसाव

- आग लगने से कबाड़ में तब्दील हुआ टैंकर
सिटी रिपोर्टर
जयपुर १७ अप्रेल
हरमाड़ा थाना इलाके के अजमेर दिल्ली हाइवे स्थित राजगढ़ रिसोर्ट के पास मंगलवार को चलते ट्रेलर में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रेलर को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटों को देखकर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। यह देख चालक ने पुलिस व फायर ब्रिगेड को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने की वजह टैंकर के डीजल टैंक में रिसाव होना बताया जा रहा है।
थाना प्रभारी लाखन सिंह खटाना ने बताया कि पाली निवासी सरवन सिंह पाली से ट्रेलर में सीमेंट लेकर हरिद्वार ले जा रहा था। ट्रेलर लालगढ़ रिसोर्ट के सामने पहुंचा ही था कि अचानक डीजल का टैंकर लीकेज होने लगा। धीरे धीरे निकल रहे डीजल ने अचानक आग पकड़ ली। आग ने पूरे टैंकर को अपनी चपेट में ले लिया। यह देख लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग की लपटों को देखकर आस-पास के यातायात को रोक दिया, जिससे किसी तरह की लोगों को परेशानी नहीं आए। पूरी आग बुझने के बाद ही यातायात सामान्य करवाया गया।

ट्रेलर के चालक ने कूदकर बचाई जान-
ट्रेलर में आग लगी हुई देख चालक ने ट्रेलर को साइड में ले जाकर खड़ा किया और पुलिस कंट्रोल रुम फोन कर ट्रेलर में आग लगने की जानकारी दी। कंट्रोल रुम से जानकारी मिलने के बाद हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ताकि किसी तरह का कोई बड़ा हादसा नहीं हो पाया।

धू धू कर जलता रहा ट्रेलर-
डीजल टैंक में आग लगने से पुलिस ने यातायात को दूर से रोक दिया, ताकि अगर कोई विस्फोट होता है तो किसी को चोट नही आए। आग की लपटें इतनी तेजी से उठ रही थी कि दमकल कर्मचारियों को आग बुझाने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

कबाड़ में हुआ तब्दील-
आग की भयावता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब तक दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया, तब तक वह कबाड़ में तब्दील हो चुका था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned