मोतीडूंगरी रोड पर पतंग लूटने के फेर में हुआ झगड़ा, एक की मौत

एक पतंग लूटने के फेर में दो किशोरों की लड़ाई में एक की मौत हो गई। किशोर तौकिर की मौत की खबर से पूरे इलाके में तनाव फैल गया

राजधानी जयपुर के लालकोठी थाना इलाके में सोमवार शाम एक पतंग लूटने के फेर में दो किशोरों की लड़ाई में एक की मौत हो गई। किशोर तौकिर की मौत की खबर से पूरे इलाके में तनाव फैल गया। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपी पक्ष मकान में ताला लगाकर फरार हो गया था। पूरे इलाके में अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया गया है।
थानाधिकारी रायसल सिंह ने बताया कि शाम को लोधों की गली में एक कटी हुई पतंग को लेकर 15-16 साल के दो बच्चों में विवाद हो गया। बात कहासुनी में बदल गई। इस पर एक किशोर भाग कर अपने घर पहुंचा और बड़े भाई गया और बड़े भाई को शिकायत की। गुस्साए बड़े भाई ने दूसरे किशोर के सीने और पेट में मुक्के मारे। इस पर तौकिर जमीन पर गिर गया। तौकिर के परिजनों को पता लगा तो वे उसे लेकर दुर्लभ जी अस्पताल पहुंचे। जहां पर करीब 9.30 बजे तौकिर ने दम तोड़ दिया। इसके बाद बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही आरोपी परिवार मकान के ताला लगाकर फरार हो गया। उधर, मौहल्ले में गुस्साए लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया है।
एसीपी राजवीर सिंह ने बताया कि पूरे इलाके में पुलिस तैनात है और लोगों पर निगरानी रखी जा रही है। हालांकि अभी तक तौकिर के परिजनों ने कोई शिकायत थाने में नहीं दी है।
डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि पूरे प्रकरण को लेकर अधिकारियों से चर्चा की गई है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कल होगा, जिसमें मौत की असल वजह सामने आएगी।
एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया था, हालांकि पूरे इलाके में शांति बनी हुई है। एहतियातन नजर रखी जा रही है।

Dinesh Gautam Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned