scriptइलेक्ट्रॉनिक गोदाम में भीषण आग, लाखों का सामान जला, देखें वीडियो | A fire accident at electronics warehouse in vishwakarma jaipur | Patrika News

इलेक्ट्रॉनिक गोदाम में भीषण आग, लाखों का सामान जला, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Mar 24, 2021 07:52:05 pm

विश्वकर्मा क्षेत्र में इलेक्ट्रोनिक्स का लाखों का सामान जला, आग बुझाने के लिए बारह फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने लगाए कई चक्कर, प्रारम्भिक जांच में आग का शार्ट सर्किट

a1.jpg
जयपुर। विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी के गोदाम में आग लग गई। सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग बुझाने के लिए बारह फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने कई चक्कर लगाए। आग में गोदाम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। प्राथमिक तौर पर आग लगने का कारण शार्ट—सर्किट को माना जा रहा है।

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने बताया कि रोड नंबर नौ पर इलेक्ट्रोनिक्स सामान का गोदाम है। जिसमें बड़ी संख्या में पंखे, कूलर, एसी और फ्रीज सहित अन्य सामान था। सुबह अचानक गोदाम से धुंधा और आग की लपटे उठनी लगी। इस पर फायर बिग्रेड को सूचना दी गई। जिसके बाद विश्वकर्मा थाना पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंची।
आग बढ़ने पर विश्वकर्मा फायर स्टेशन के साथ ही विद्याधर नगर से भी फायर की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। जिन्होंने कई चक्कर लगाकर आग पर काबू पाया। पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो