scriptराह चलते लोगों की आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाला गिरोह पकड़ा | A gang robbed by putting chilli in the eyes of people on the way | Patrika News

राह चलते लोगों की आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाला गिरोह पकड़ा

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2021 06:00:27 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सरगना सहित दो बदमाश गिरफ्तार

राह चलते लोगों की आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाला गिरोह पकड़ा

राह चलते लोगों की आंखों में मिर्ची डालकर लूटने वाला गिरोह पकड़ा

सांगानेर सदर थाना पुलिस ने राह चलते लोगों की आंखों में मिर्च डालकर लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया हैं। पुलिस ने इस मामले में सरगना सहित दो बदमाशों को पकड़ा हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटे हुए रुपए, दस्तावेज और स्कूटी बरामद की हैं।
डीसीपी (दक्षिण) हरेन्द्र कुमार महावर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी विष्णु शर्मा (21) पुत्र कैलाश लूनियावास खोह नागोरियान और नमोनारायण मीणा (19) पुत्र लालाराम नेवर खेडा जमवारामगढ़ का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में कृष्णवीर सिंह और कपिल देव ने थाने में मामला दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि वह बाइक से भरतपुर से जयपुर आ रहे थे। वाटिका रोड के नजदीक रिग रोड की स्लिप लाइन से उतरकर जा रहे थे, तभी स्कूटी पर तीन चार लोग आए और कहा कि उनकी गाड़ी पंचर हो गई हैं। रुकने पर आरोपी आंखों में मिर्ची डालकर मोबाइल और पर्स छीन ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर विष्णु और नमोनारायण को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उनके साथ विकास पपड़ी उर्फ राहुल भी उनके साथ था। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटी हुई रकम और पर्स बरामद कर लिया।
इस तरह करते थे वारदात-
पुलिस ने बताया कि आरोपी कानोता से अजमेर रोड तक रिंग रोड पर आने और जाने वाले व्यक्तियों की रैकी करते हैं। रात के समय रिंग रोड के पुलिया के पास सर्विस लाइन पर आने जाने वाले वाहन या पैदल जा रहे व्यक्ति को उनके स्थान के संबंध में बातचीत में उलझाकर रैकी करते हैं। मौका पाकर वह छीना झपटी करते है और विरोध करने पर आंखों में लाल मिर्च डाल देते हैं। इसके बाद बिना नम्बरों की गाड़ी से फरार हो जाते थे। आरोपी लूट के पैसों से नशा करके वापस वारदात करने चले जाते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो