युवती की सिर कुचलकर हत्या , हत्या की वजह जानकर आप रह जाएंगे दंग

युवती की सिर कुचलकर हत्या , हत्या की वजह जानकर आप रह जाएंगे दंग

a girl murder in jaipur : जयपुर। आमेर थाना ( amer thana )इलाके में आज सुबह एक युवती का शव ( girl murder in jaipur )मिलने सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में रखवाया। युवती की हत्या सिर पर वार कर की गई है। ( rajasthan news )


पुलिस के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे किसी ने सूचना दी नई माता मंदिर के पास दिल्ली हाईवे पर पीली की तलाई में एक युवती का ( crime news) शव पड़ा हुआ है। युवती का शव खून से सना हुआ है। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी, एफएसएल ( FSL ) व डॉग स्क्वायड़ की टीम मौके पर पहुंची । पुलिस मौके से साक्ष्य लेकर जांच में जुटी है। शव के पास एक स्कूटी खड़ी मिली। स्कूटी पर हेलमेट भी टंगा हुआ था। मौके पर युवती के संघर्ष के निशान भी मिले है। घटना स्थल व उसके आस—पास लगे सीसीटीवी कैमरों की ( cctv footage )फुटेज भी जुटाई जा रही है। पहचान के बाद युवती के मोबाइल व सोशल माध्यम की भी जांच की जाएगी।


थानाधिकारी राजेंद्र ने बताया कि मृतका के सिर पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है। युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है। मृतका की उम्र करीब २५ साल है। मृतक की पहचान के प्रयास जारी है। युवती के हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है। ( rajasthan police )


एडिशनल डीसीपी उत्तर प्रथम सुमित ने बताया कि पत्थर से युवती का चेहरा बुरी तरह से कुचला हुआ है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है। युवती का दिल्ली रोड पर सड़क के पास एक खाली खेत में पड़ा हुआ था। शव के पास मिली स्कूटी के नम्बरों के आधार पर युवती की पहचान के प्रयास जारी है। शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम होगा। पहचान के बाद युवती के हत्या के कारणों व हत्यारों को लेकर छानबीन की जाएगी। युवती के पास पहचान सम्बंधी दस्तावेज नहीं मिले है।

Show More
RAJESH MEENA Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned