scriptबालिका गृह में बालिका से मारपीट | A girl was beaten up in a girl's home | Patrika News

बालिका गृह में बालिका से मारपीट

locationजयपुरPublished: Dec 11, 2019 08:16:11 pm

Submitted by:

manish chaturvedi

भरतपुर में सेवर बाइपास स्थित राजकीय बालिका गृह में मंगलवार शाम एक बालिका के साथ गृह की साथियों ने बालिका ने मारपीट कर दी। हालत खराब होने पर उसे जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि पीडि़ता बालिका ने काउंसलिंग में बाल कल्याण समिति के समक्ष बालिका गृह में गार्ड व स्टाफ के मोबाइल फोन पर बात कराने और गुटखा देने की लिखित में शिकायत की थी। जिसकी भनक दूसरी बालिका ने गृह की अन्य बालिकाओं को दी। बालिका के गृह में पहुंचने पर अन्य बालिका ने उसके साथ मारपीट कर दी।

A girl was beaten up in a girl's home

A girl was beaten up in a girl’s home

भरतपुर में सेवर बाइपास स्थित राजकीय बालिका गृह में मंगलवार शाम एक बालिका के साथ गृह की साथियों ने बालिका ने मारपीट कर दी। हालत खराब होने पर उसे जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि पीडि़ता बालिका ने काउंसलिंग में बाल कल्याण समिति के समक्ष बालिका गृह में गार्ड व स्टाफ के मोबाइल फोन पर बात कराने और गुटखा देने की लिखित में शिकायत की थी। जिसकी भनक दूसरी बालिका ने गृह की अन्य बालिकाओं को दी। बालिका के गृह में पहुंचने पर अन्य बालिका ने उसके साथ मारपीट कर दी। चोटिल होने पर पीड़ित बालिका को जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया है। इससे पहले भी गृह में मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं।
पीडि़त ने बताया कि वह परिसर में पहुंची तो उसे अन्य लड़कियों ने घेर लिया और मारपीट कर दी। गेट पर बैठी आंटी को बचाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया। बाद में एक महिला काउंसर आई और वह बाहर से गार्ड को लेकर आई, जिस पर उसे बचाया। पीडि़ता ने सीडब्ल्यूडी में एक गार्ड का नाम लिखकर शिकायत की है। इसमें बताया कि उक्त गार्ड एक लड़की को गुटखा देता है और उसकी मोबाइल पर अनजान युवक से बात कराता है।

बता दे..गत दिनों भुसावर आर्य महिला विद्यापीठ कॉलेज हॉस्टल से एक छात्रा लापता हो गई थी। पुलिस ने उसे बाद में दस्तयाब कर लिया था। छात्रा को बाद में राजकीय बालिका गृह में दाखिल करा दिया। बताया जा रहा है कि उक्त छात्रा से बाल कल्याण समिति मंगलवार को काउंसलिंग की थी। छात्रा ने बताया कि राजकीय गृह में गार्ड और स्टाफ बालिकाओं की उनकी मोबाइल पर बात कराते हैं और गुटखा समेत अन्य सामान देते हैं। यह बात दूसरी बालिका ने परिसर में अन्य बालिकाओं व स्टाफ को दी। छात्रा के बालिका गृह में पहुंचने पर उसके साथ झगड़ा किया और मारपीट कर दी। जिसमें वह चोटिल हो गई। स्टाफ ने उसे बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, जानकारी मिलने पर समिति अध्यक्ष गंगाराम पाराशर समेत अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और जानकारी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो