किराए से रहने वाली युवती के हाथ-पैर बांधकर बलात्कार

जयपुर, बेखौफ बदमाश आए दिन महिलाओं के साथ बलात्कार व छेड़छाड की (A hired girl raped by tying her hands and feet) वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एक बार फिर एक महिला के साथ बलात्कार व युवती से छेड़छाड़ की गई। पु

By: vinod sharma

Published: 30 Jun 2020, 02:55 PM IST

जयपुर, बेखौफ बदमाश आए दिन महिलाओं के साथ बलात्कार व छेड़छाड की (A hired girl raped by tying her hands and feet) वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। एक बार फिर एक महिला के साथ बलात्कार व युवती से छेड़छाड़ की गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार किराए से रहने वाली एक युवती सामान लेकर कमरे पर जा रही थी। इसके पीछे से आरोपी युवती के कमरे पर पहुंच गया, जहां युवती के हाथ-पार बांध दिए तथा उसके साथ बलात्कार किया गया। बाद में युवती ने घटना की जानकारी मकान मालिक को दी। इसके बाद विश्वकर्मा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया है। इसी प्रकार रामगंज थाने में एक महिला ने छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज कराया है, जिसमें बताया कि आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा गले से सोने की चेन भी तोड़कर ले गए।
बहन से छेड़छाड़,भाई को पीटा
रामगंज थाना इलाके में छेड़छाड़ का विरोध करने पर बहन के भाई के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एक युवती अपने भाई के साथ रास्ता पार रही थी, जिस पर आरोपी ने अश्लील फब्तियां कसी, जिसका पीड़िता ने विरोध किया। इसी बात पर आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के भाई ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी। बाद में पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।
शराब जब्त
जयपुर.मालपुरा गेट पुलिस ने गश्त के दौरान एक कार से शराब का कट्टा जब्त किया है। पुलिस ने बताया कि रात के समय पुलिस स्पर्श अस्पताल के सामने गश्त पर थी, पुलिस ने एक कार को रुकवाकर उसकी तलाशी ली, जिसमें सीट के पास शराब की बोतलों से भरा हुआ कट्टा मिला। पुलिस ने शराब का कट्टा व कार जब्त कर ली गई। चालक से पूछताछ शुरू की गई।

vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned