छोटे से झगड़े ने ​चार बच्चों के सिर से उठाया मां का साया, संदेह में पति पुलिस हिरासत में

छोटे से झगड़े ने ​चार बच्चों के सिर से उठाया मां का साया, संदेह में पति पुलिस हिरासत में

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Jul, 26 2019 10:23:39 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

Jaipur Crime News : मुहाना के मदरामपुरा की वारदात, उत्तरप्रदेश भाग रहे पति को बांदीकुई स्टेशन पर पकड़ा

अविनाश बाकोलिया/ जयपुर। मुहाना के मदरामपुरा में महिला की घर में ही गला दबाकर हत्या कर दी गई। वहीं, उसका पति चार छोटे बच्चों के साथ गायब मिला। शुक्रवार सुबह वारदात का पता चलने पर मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी। बाद में उत्तर प्रदेश भाग रहे रहे पति को जीआरपी ने बांदीकुई रेलवे स्टेशन से पकड़ा। 

 

पुलिस ने बताया कि मृतका ममता (30) मूलत: गाजीपुर (उत्तरप्रदेश) निवासी थी। करीब एक वर्ष पूर्व पति धर्मराज व चार बच्चों के साथ मजदूरी के लिए जयपुर आई थी। वहीं, करीब तीन दिन पहले ही धर्मराज ने मदरामपुरा कॉलोनी में कमरा किराए से लिया था।


शुक्रवार सुबह कमरे में ममता के मृत अवस्था में पाए जाने के बाद मकान मालिक मांगीलाल गुर्जर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। साथ ही गुर्जर की रिपोर्ट के आधार पर धर्मराज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया गला दबाकर विवाहिता की हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा।

 

बांदीकुई में ट्रेन में दबोचा
धर्मशाला, बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन पर आरोपी की तलाश के साथ ही पुलिस ने घटना की सूचना जीआरपी को दी। जीआरपी, जयपुर की सूचना पर दोपहर में बांदीकुई रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने आगरा फोर्ट अजमेर इंटरसिटी के जनरल कोच से धर्मराज और चार बच्चों को पकड़ लिया। बाद में मुहाना पुलिस उसे जयपुर ले आई। 

 

बरगलाता रहा
प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपी देर रात तक पुलिस को बरगलाता रहा। पहले कहा कि उसने ममता की हत्या नहीं की है। ममता ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। उसकी सांस बंद होने पर वह डरकर बच्चों को लेकर भाग गया। फिर कहा कि बारिश के कारण मजदूरी नहीं मिलने पर परिवार सहित गांव जाना चाहता था, लेकिन ममता मना कर रही थी। इसे लेकर गुरुवार रात दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद वह बच्चों को लेकर निकल गया। आरोपी ने कहा कि ममता की मौत कैसे हुई उसे नहीं मालूम।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned