scriptपिता का शव लेने मुर्दाघर पहुंचे मासूम भाई-बहन, मां को रोता देख रोने लगते, कभी गुमसुम हो बैठ जाते | A human story for dead body found durgapura railway station jaipur | Patrika News

पिता का शव लेने मुर्दाघर पहुंचे मासूम भाई-बहन, मां को रोता देख रोने लगते, कभी गुमसुम हो बैठ जाते

locationजयपुरPublished: Aug 16, 2022 08:53:29 pm

दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर मिले शव का मामला: पुलिस ने बताया दुर्घटना, लेकिन टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं, पांच दिन से परिवार के संपर्क में भी नहीं था युवक

jaipur

पिता का शव लेने मुर्दाघर पहुंचे मासूम भाई-बहन, मां को रोता देख रोने लगते, कभी गुमसुम हो बैठ जाते

जयपुर। जयपुरिया अस्पताल की मोर्चरी के बाहर तीन मासूम अपनी मां और चाचा के साथ बैठे हुए थे। पांच से आठ साल की उम्र के ये मासूम भाई-बहन बार-बार अपनी मां को रोते देख कभी खुद रोने लगते तो फिर थोड़ी देर बाद गुमसुम हो जाते। इन मासूमों की तरफ हर किसी का ध्यान जा रहा था। बाद में मालूम पड़ा ये मासूम यहां अपनी मां के साथ अपने पिता का मृत शरीर लेने आए हुए थे।
इनका पिता नागौर के खींवसर स्थित गुडा निवासी भंवरराम जाट (30) पिछले एक साल से मालवीय नगर में परिवार के साथ रहता था। सोमवार रात भंवरराम का दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन शांति नगर कॉलोनी की तरफ वाली सड़क पर किसी वाहन की चपेट में आने से हाथ कट गया। वह जैसे-तैसे रगड़ते हुए दुर्गापुरा रेलवे स्टेशन पर पहुंचा, वहां उसने दम तोड़ दिया था।
सूचना पर शिप्रापथ थाना पुलिस, राजकीय रेलवे पुलिस और दुर्घटना थाना दक्षिण पुलिस मौके पर पहुंची। करीब दो घंटे की जांच के बाद पुलिस ने मामला सड़क दुर्घटना का माना। युवक की पहचान करते हुए जयपुरिया अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
यह भी पढ़ें: रूह कांपने वाला दृष्य, दोनों हाथ कटा, रेंगता हुआ पहुंचा स्टेशन, तड़पने के बाद तोड़ा दम

पांच दिन पहले निकला था घर से, फिर संपर्क नहीं

भंवरराम के चाचा भगवानाराम ने बताया कि उनका भतीजा एक वर्ष पहले गांव से जयपुर मालवीय नगर में आकर रहने लगा था। भतीजे भंवरराम के साथ उसकी पत्नी प्रेमलता, बेटी खुशबू, प्रसंता और बेटा आदेश रह रहे थे। प्रेमलता ने बताया कि पांच दिन पहले पति घर से निकले थे। उसके बाद उनका मोबाइल भी बंद आ रहा था। इस दौरान पति से संपर्क नहीं हुआ। उन्हें मंगलवार सुबह घटना का पता चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो