scriptमां को टक्कर मारकर भागने वालेे को सीसीटीवी फुटेज से तलाश रहा परिवार, लोगों से की हत्यारे को पकड़वाने की अपील | A human story for road accident dead woman family in jaipur | Patrika News

मां को टक्कर मारकर भागने वालेे को सीसीटीवी फुटेज से तलाश रहा परिवार, लोगों से की हत्यारे को पकड़वाने की अपील

locationजयपुरPublished: Jul 25, 2019 10:56:22 pm

Jaipur Road Accident News : दादूदयाल नगर में लोडिंग टेंपों की टक्कर से हुई थी महिला की मौत, बहन बनी भाइयों की मां

jaipur

मां को टक्कर मारकर भागने वालेे को सीसीटीवी फुटेज से तलाश रहा परिवार, लोगों से की हत्यारे को पकड़वाने की अपील

अविनाश बाकोलिया / जयपुर। पांच दिन पहले दादूदयाल नगर में एक लोडिंग टेंपों की टक्कर से महिला डॉली मित्तल की मौत के बाद से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बेटी साक्षी ने तीन महीने पहले ही एक कंपनी में नौकरी ज्वॉइन की थी। अब वह छोड़कर नेत्रहीन भाइयों का सहारा बनी है। जो भाई मां पर दिनभर आश्रित थे, साक्षी अब इन भाइयों को संभाल रही है। हालांकि अभी तक पुलिस उस लोडिंग चालक तक नहीं पहुंच पाई है। महिला के देवर और भाई पुलिस के साथ भटके, तो कुछ जगहों से हादसों के फुटेज मिले। अब पुलिस इन फुटेज के आधार पर चालक को तलाश रही है।
टेंपों चालक की गलती साफ दिखी

मृतका डॉली के देवर संतोष और भाई पंकज ने उस क्षेत्र में रहने वाले 20-25 फुटेज देखे, तब जाकर हादसे का पूरा वीडियो मिल पाया। फुटेज में साफ नजर आ रहा है, डॉली सुबह मॉर्निंग वॉक करती हुई सड़क के किनारे केसर चौराहे की तरफ जा रही थी। पीछे से तेज गति से लोडिंग टेंपों ने डॉली को रौंद डाला और फरार हो गया। थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोडिंग टेंपो की तलाश की जा रही है। आरटीओ से उस सीरीज के नंबर मांगे हैं। जल्द ही टेंपोंं का नंबर पता कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
रो-रोकर परिवार बेहाल

जगदीश ने बेटों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि बेटे को यह तक नहीं पता उसकी मां कैसी दिखती थी। अमन और अनुभव का रो-रोकर बुरा हाल है। छोटे बेटे अनुभव को भी 25 प्रतिशत ही दिखाई देता है। वह पूरी तरह से मां पर ही निर्भर था। अमन ने बताया कि मां को मॉर्निंग वॉक पर जाने से मना करता था। उसने कहा कि क्या पता था जिस दिन मां सुबह मॉर्निंग वॉक पर गई उस दिन सुबह जल्द उठ नहीं पाया। यदि उठ जाता तो मैं उन्हें नहीं जाने देता। साक्षी ने कहा कि हमारी जिंदगी उसने(चालक ने) कुचल दी और भाग गया। उसे सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।
जागरूक बनें लोग

— यदि हादसे के बाद किसी ने टेंपों का नंबर देखा हो, तो पुलिस और राजस्थान पत्रिका को सूचित करें।

– यदि किसी के घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं और हादसे की रिकर्ॉिडंग मौजूद हो, तो पुलिस को दें।
– इस हादसे के बारे में किसी को भी कुछ भी जानकारी हो तो पुलिस से सांझा करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो