script#Whatsapp Group में हैं और अगर एडमिन हैं तो ये खबर आपके लिए है….जयपुर में महिला आरपीएस अफसर ने केस दर्ज कराया | A Lady Rps File F.I.R in Jaipur. For misbehave in Whats app group | Patrika News

#Whatsapp Group में हैं और अगर एडमिन हैं तो ये खबर आपके लिए है….जयपुर में महिला आरपीएस अफसर ने केस दर्ज कराया

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2021 11:29:12 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

थाना पुलिस ने बताया कि 504, 506 और 509 आईपीसी समेत 66 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

,

शिक्षा विभाग के Whats App में गंदी फोटो और Video भेजता था बाबू, DEO ने किया निलंबित,

जयपुर
बगरु थाना क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहने वाली महिला आरपीएस अफसर ने सोशल मीडिया पर अभद्रता करने और गाली देने की शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज कराया हैं। आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करने के साथ ही एडमिन समेत अन्य के खिलाफ भी शिकायत दी गई है।
मामला गंभीर होने के चलते बगरु थानाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि सोसायटी में रहने वालेे लोगों का वाट्सएप गु्रप है। गु्रप में महिला अफसर भी जुड़ी हैं। ग्रुप में दस जून को किसी विषय पर विवाद चल रहा था।
इसी दौरान एडमिन समेत कुछ लोगों ने भी अपने विचार रखे। इस दौरान टीआर नाम के एक व्यक्ति ने भी विचार रखे और इस दौरान महिला अफसर को गाली तक दे दी। इस घटनाक्रम के बाद विवाद और बढ़ गया। लोगों ने शांत करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।
आखिर महिला अफसर ने टीआर नाम के व्यक्ति के खिलाफ थाने में शिकायत दी और अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बगरु थाना पुलिस ने बताया कि 504, 506 और 509 आईपीसी समेत 66 आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो