scriptबहुत कुछ बोला गया, लेकिन मैंने वो घूंट पी लिया—पायलट | A lot was spoken, but I drank that sip the pilot | Patrika News

बहुत कुछ बोला गया, लेकिन मैंने वो घूंट पी लिया—पायलट

locationजयपुरPublished: Aug 11, 2020 08:24:26 pm

Submitted by:

rahul

एक महीने के सियासी घटनाक्रम के बाद सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ मंगलवार शाम को जयपुर लौट आए।

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। एक महीने के सियासी घटनाक्रम के बाद सचिन पायलट अपने विधायकों के साथ मंगलवार शाम को जयपुर लौट आए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयानों पर पलटवार करते हुए पायलट ने कहा कि मेरे बारे में बहुत कुछ बोला गया, तमाम लोगों ने अफवाहें फैलाई, जिन्हें मैं उचित नहीं मानता। जिस शब्दावली का प्रयोग हुआ उसे सुनकर मुझे दुख भी हुआ और पीड़ा भी हुई। लेकिन संवाद में शालीनता रखनी है इसलिए मैंने वो घूंट पी लिया। इसका मतलब ये नहीं है कि हम इंसान नहीं है। हम लोग अपनी बात रखेंगे।
उन्होंने कहा कि सभी को अपनी बात रखने का हक है। मैं धन्यवाद देना चाहता हूं प्रियंका, सोनिया और राहुल गांधी को, जिन्होंने हमारी बात को सुना और एक कमेटी का गठन किया है। यह कमेटी हमारी मांगों पर विचार करेगी। मैंने और मेरे साथ गए विधायकों ने आलाकमान के समक्ष मान—सम्मान, प्रतिष्ठा और सभी इश्यू को रखा है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि पांच साल तक जिन कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पार्टी के लिए काम किया। उनकी सरकार में भागीदारी होनी चाहिए। अगर कोई कमी लगती है तो रेखांकित करना चाहिए था।
हम सभी ने मिलकर उठाया खर्चा
पायलट ने कहा कि बहुत सारी अटकलें लगाई और हमारे खिलाफ माहौल बनाया गया। लेकिन वकीलों की फीस और रहने का खर्चा हो हमने खुद उठाया। मैंने कहा था कि सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं। सत्य ये है कि हम कांग्रेस पार्टी के साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो