scriptप्यार में जिया बेकरार, पहले थप्पड़ मारे और फिर गले से लिपट गई | A love story for Jiya Us Sahar and gangster papla gurjar | Patrika News

प्यार में जिया बेकरार, पहले थप्पड़ मारे और फिर गले से लिपट गई

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2021 10:49:46 pm

जिया का पपला से अजीब प्रेम, मुम्बई में पपला 7 माह अन्य युवती के साथ भी रहा, जिया को इसका पता चला तो हो गई थी गुस्सा, थाने में पपला रोते हुए बोला, इसको छोड़ दो, यह निर्दोश

a5.jpg
मुकेश शर्मा / जयपुर। हरियाणा के कुख्यात वांटेड पपला ने बहरोड़ थाने में अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैलाई, लेकिर जिया के आगे वह नरम पड़ गया। पुलिस पड़ताल में सामने आया है कि मुम्बई में जिया को पता चला कि पपला के एक अन्य युवती से संपर्क थे और उसके साथ सात माह तक वह रहा भी। तब सबके सामने जिया ने पपला को चार पांच थप्पड़ जड़ दिए और उसके पकड़े भी फाड़ दिए थे। लेकिन पपला ने दूसरी युवती से संबंध तोड़ दिए जाने की बात कही और जिया को आश्वासन दिया, तब वह सब कुछ भूल गई।
पूछताछ में जुटे एक पुलिसकर्मी ने बताया कि 27 जनवरी की रात को कमांडो ऑपरेशन के बाद जिया और पपला को नीमराना थाने में रविवार को आमने-सामने लाया गया। तब जिया और पपला एक दूसरे के गले मिलकर दोनों रोने लगे। रोते हुए पपला बोला कि जिया का कसूर नहीं है। जिया को जाने दो मुझे पकड़ लिया। पूछताछ में पपला ने फरारी के दौरान एक बार राजस्थान आना बताया। अब पुलिस राजस्थान में वह किससे मिला था, इसकी जानकारी जुटा रही है।
एनकाउंटर कर देगी पुलिस, इसलिए थाने पर कर दी फायरिंग

पूछताछ में पपला ने बताया कि बहरोड़ थाना पुलिस ने जब उसे पकड़ा था, तब पुलिस कर्मियों को पता नहीं था कि वह हरियाणा का वांटेड पपला है। गैंग के खास साथी राजवीर व अन्य को आशंका हुई कि बहरोड़ थाना पुलिस को पपला की सच्चाई का पता चलेगा तो वह उसका एनकाउंटर कर देगी। एनकाउंटर होने से पहले ही साथियों ने बहरोड़ थाने पर धावा बोल दिया। पूछताछ में हथियार भी राजवीर द्वारा लाया जाना बताया। हालांकि पपला के फरार अन्य खास साथियों सहित हथियारों के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो