scriptबेटे के सिर पर हुआ खून सवार, पिता को ही मार डाला | a man killed his father, murder in bikaner | Patrika News

बेटे के सिर पर हुआ खून सवार, पिता को ही मार डाला

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2020 11:01:43 pm

Submitted by:

ajay Sharma

जयपुर। कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की लाठी से वार कर हत्या कर दी। बीकानेर में हुई इस वारदात के बाद वह मौके से भाग गया, लेकिन जामसर थाना पुलिस ने दो घंटे बाद गांव की रोही में उसे पकड़ लिया। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया और बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

murder

murder

जयपुर। कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की लाठी से वार कर हत्या कर दी। बीकानेर में हुई इस वारदात के बाद वह मौके से भाग गया, लेकिन जामसर थाना पुलिस ने दो घंटे बाद गांव की रोही में उसे पकड़ लिया। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया और बाद में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। प्रथमदृष्टया हत्या की वजह घरेलू क्लेश सामने आ रहा है।
एसएचओ गौरव खिडिय़ा ने बताया कि वारदात कतरियासर गांव में बुधवार देर रात हुई। गांव के कुम्भाराम मेघवाल (४६) की उसके ही छोटे बेटे ने लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी हेमराज उर्फ हेमाराम (२१) भाग गया। एसएचओ खिडिय़ा ने बताया कि कुम्भाराम की पत्नी व दो बेटे खारी कुजटी गांव में खेती करते हैं। कुम्भाराम शराबी था। उसकी पत्नी व बच्चे उससे अलग रहते थे। प्रारंभिक जांच-पड़ताल में पता चला कि कुम्भराम और उसके बेटों के बीच में अक्सर झगड़ा होता था।
आरोपी हेमराज बुधवार रात को ही कतरियासर आया था। वह घर आकर सो गया। रात करीब साढ़े १२ बजे कुम्भाराम शराब नशे में आया था। बेटे को घर देखकर कुम्भाराम क्रोधित हो गया। तभी दोनों में झगड़ा हो गया। इस दौरान हेमराज ने कुम्भाराम को लाठी से पीटना शुरू कर दिया। सिर में लाठी के वार से कुम्भाराम वहीं गिर गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो