बलात्कार पीड़िता की दास्तां : पिता के दोस्त ने ही बनाया हवस का शिकार, गर्भवती हुई तो मौसी ने नवजात बेटी को बेचा

बलात्कार पीड़िता की दास्तां : पिता के दोस्त ने ही बनाया हवस का शिकार, गर्भवती हुई तो मौसी ने नवजात बेटी को बेचा

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Jun, 14 2019 08:15:00 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

थम नहीं रही बलात्कार की घटनाएं

जयपुर. शहर में बलात्कार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन थानों में बलात्कार के मामले दर्ज हो रहे हैं। कमिश्नरेट के तीन थाना इलाकों में नाबालिग बच्ची सहित महिला के साथ बलात्कार करने के मामले सामने आए हैं।

 

प्रताप नगर में सौतेले पिता के साथ रह रही किशोरी रह रही थी। किशोरी के साथ पश्चिम बंगाल निवासी जगदीप (20) जयपुर ने किशोरी के साथ कई बार बलात्कार किया। जगदीप किशोरी के पिता के साथ ठेले पर काम करता है। इस दौरान वर्ष 2015 में किशोरी गर्भवती हो गई और एक बच्ची को जन्म दिया। बच्ची के जन्म के बाद गांव से उसकी मौसी जयपुर आकर बच्ची को कोलकाता ले गई। उसने किशोरी की बच्ची को बेच दिया। इसके बाद किशोरी जयपुर आ गई। पिता के साथ ठेले पर काम करने वाला करतारपुरा निवासी दीपक (20) ने भी पिछले छह महीने से किशोरी के साथ बलात्कार करता रहा। किशोरी ने चाइल्ड हेल्प लाइन से संपर्क किया तो पूरा खुलासा हुआ।

 

अश्लील वीडियो बनाया
सांगानेर इलाके में एक महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया। इस संबंध में आमेर रोड निवासी पीडि़ता ने ब्रह्मपुरी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि अमित नाम का व्यक्ति कुछ साल पहले रिश्तेदार के घर शादी समारोह में जान-पहचान हो गई। आरोपी ने बलात्कार के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर बार-बार ब्लैकमेल कर रहा है। ब्रह्मपुरी थाने में जीरो नंबरी एफआईआर दर्ज होकर जांच के लिए सांगानेर भेज दी गई है।

 

दिल्ली से जयपुर लाकर किया बलात्कार
दिल्ली से जयपुर घुमाने के बहाने यहां युवती से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में दिल्ली निवासी महिला ने नाहरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी पीडि़त युवती ने उमग नाम के व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि घुमाने के बहाने जयपुर लाकर चांदपोल के पास एक होटल में बलात्कार किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned