script

रहमान ने ‘सफेद’ को बताया कलरफुल

locationजयपुरPublished: May 24, 2022 03:48:10 am

Submitted by:

Aryan Sharma

Cannes Film Festival: संदीप सिंह निर्देशित पहली फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

रहमान ने बताया 'सफेद' को कलरफुल

रहमान ने बताया ‘सफेद’ को कलरफुल

फ्रेंच रिवेरा. संदीप सिंह के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘सफेद’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। खास बात यह है कि फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर और एकेडमी अवॉर्ड विजेता ए. आर. रहमान ने 75वें कान फिल्म फेस्टिवल के मौके पर लॉन्च किया है। इस अवसर पर फिल्म ‘सफेद’ के लीड एक्टर अभय वर्मा और मीरा चोपड़ा के अलावा निर्माता विनोद भानुशाली व संदीप सिंह भी मौजूद थे। फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज करते हुए ए. आर. रहमान ने कहा, ‘मैंने इस फिल्म का टीजर देखा है। यह बहुत ही दिलचस्प, कलरफुल और बेहद जरूरी मैसेज शेयर करता है। मैं पूरी टीम को दिल से शुभकामनाएं देता हूं।’
रहमान ने बताया 'सफेद' को कलरफुल

सपना सच होने जैसा
दूसरी ओर, संदीप सिंह ने कहा, ‘यह सम्मान की बात है कि विश्व प्रसिद्ध संगीतकार ए. आर. रहमान ने 75वें कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान मेरे निर्देशन में बनी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर हमें आशीर्वाद दिया है। यह एक सपने के सच होने जैसा है।’ मुख्य अभिनेता अभय वर्मा ने कहा, हर अभिनेता की ख्वाहिश होती है कि वह एक ऐसी फिल्म से डेब्यू करे, जो कान फिल्म फेस्ट में जाए। आई फील ब्लेस्ड। मेरे निर्देशक संदीप सिंह के मुझ पर विश्वास ने इस जर्नी को वाकई यादगार बना दिया।

कान के रेड कार्पेट पर मीरा ने किया डेब्यू
फिल्म की लीड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने कहा कि ‘सफेद’ मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। यह सब संदीप सिंह की वजह से है, जिन्होंने इस कहानी को अपने निर्देशन की शुरुआत के रूप में चुना। बता दें कि कान फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की कई हसीनाएं अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं। यही नहीं, कई एक्ट्रेस ने कान के रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू भी किया है। इनमें मीरा चोपड़ा भी हैं। मीरा ‘गैंग ऑफ घोस्ट्स’, ‘1920 लंदन’, ‘सेक्शन 375’ सरीखी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
फिल्म ‘सफेद’ भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई है। इसमें अभय और मीरा के अलावा बरखा बिष्ट, जमील खान और छाया कदम भी हैं। संदीप ने निर्देशन के अलावा इसकी स्टोरी और स्क्रीनप्ले भी लिखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो