एेसा क्या हुआ कि संतरी से मारपीट कर थाने से भागना पडा एसआर्इ काे

आखिर संतरी से मारपीट कर थाने से क्याें भागा एसआर्इ

By: RAJESH MEENA

Updated: 07 Jun 2018, 02:14 PM IST

थाने से दुष्कर्म का आरोपित निलंबित एसआई संतरी से मारपीट कर भागा साथी बैचमेट ने दर्ज करवाया था मामला

जयपुर। कानोता थाने में बंद दुष्कर्म का आरोपित आज सुबह संतरी के साथ मारपीट कर भाग निकला। इस सूचना से पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया। सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। आरोपित अशोक को पुलिस ने देर रात ही अरेस्ट किया था और उसके खिलाफ उसके साथी ने ही करीब डेढ़ माह पूर्व दुष्कर्म व मारपीट का मामला दर्ज करवाया था।

पुलिस के अनुसार बस्सी थाने में तैनात रहे एसआई अशोक पर उसके ही बैचमेंट ने दुष्कर्म व मारपीट का मामला पिछले दिनों दर्ज करवाया था। मामले की जांच एसीपी बस्सी पुष्पेंद्र सिंह कर रहे है। मामले की जांच के बाद उसे निलंबित कर दिया गया था। पुलिस ने बुधवार रात को उसे इस मामले में गिरफ्तार किया था। आज सुबह करीब छह बजे शौच आदि नित्य क्रियाएं करने के दौरान अशोक ने संतरी पर हमला बोल दिया और उससे मारपीट कर भाग निकला। इससे थाने में खलबली मच गई। आनन फानन में उसे तलाश किया गया और नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन अशोक का फिलहाल कोई पता नहीं लग पाया है।

यह भी बात सामने आ रही है कि एसआई ने प्रतापनगर थाना इलाके में शराब पीकर एक शराब कारोबार से मारपीट की थी। इस मामले में एसआई के खिलाफ शराब पीकर मारपीट करने प्रतापनगर थाने में भी मामला दर्ज है। पुलिस फरार एसआई की तलाश में उसके घर व रिश्तेदारों के यहां पर छापामार रही है।
डीसीपी ने बताया कि पीडि़ता ने एसआई के खिलाफ बलात्कार व मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। पीडि़ता भी जयपुर के ही एक थाने में तैनात है। उसके बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की गई थी। फरार एसआई की सघनता से तलाश की जा रही है।

RAJESH MEENA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned