scriptमानहानि परिवाद में परिवाद में पांच सितंबर को होगें बयान दर्ज | A statement will be filed on September 5 in the libel case of defamat | Patrika News

मानहानि परिवाद में परिवाद में पांच सितंबर को होगें बयान दर्ज

locationजयपुरPublished: Jul 30, 2020 09:41:24 pm

Submitted by:

KAMLESH AGARWAL

मानहानि परिवाद में परिवाद में पांच सितंबर को होगें बयान दर्ज

court.jpg
जयपुर।

कांग्रेस के ट्वीटर अकाउंट से भाजपा पर सत्ता हथियाने का आरोप लगाने के मामले में दायर मानहानि मामले पर गुरुवार को महानगर मजिस्ट्रेट क्रम-10 में सुनवाई हुई। ट्विट पर भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अशोक सैनी ने कांग्रेस आईटी सैल के चेयरमैन रोहन गुप्ता के खिलाफ मानहानि का परिवाद दायर किया है। न्यायालय ने परिवादी सैनी को बयान दर्ज कराने के लिए 5 सितंबर को पेश होने के आदेश दिए हैं।
परिवाद में कहा है कि 26 जुलाई कांग्रेस के अधिकृत ट्वीटर अकाउंट से हिन्दी और अंग्रेजी भाषा में ट्वीट किया गया कि कोरोना संकट से निपटने के बजाए भाजपा सत्ता हथियाने को प्राथमिकता दे रही है। ट्वीट के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीएम नरेन्द्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का फोटो भी लगाया गया है। परिवाद में कहा है कि भाजपा की ख्याति को जानबूझकर क्षति पहुंचाने के लिए यह ट्वीट किया गया है। ट्वीट को देश में ही नहीं विदेश में भी देखा गया है। ऐसे में रोहन गुप्ता के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो