script

जलते स्कूटर के नीचे दबने से किशोर की मौत

locationजयपुरPublished: Nov 01, 2019 10:18:21 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

जलते स्कूटर के नीचे दबने से किशोर की मौत

new married girl burn alive in sihora mp

आगnew married girl burn alive in sihora mp

जयपुर। पटाखे (fire works )से निकली चिंगारी से मकान में खड़े स्कूटर में आग ( fire ) लग गई। स्कूटर को बाहर निकालने के दौरान वह किशोर के ऊपर गिर गया और वह गंभीर रूप से झुलस ( burn ) गया। इससे उसकी उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई। मामला प्रतापनगर ( partap nagar thana )थाना इलाके का है। िकशाेर की माैत के बाद परिवार में काेहराम मच गया। इस घटना में किशाेर जरा सी सावधानी बरतता ताे हादसे से बचा जा सकता था। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार अशोक विहार जगतपुरा निवासी १४ वर्षीय दक्ष घर पर पटाखे छोड़ रहा था। एक पटाखा स्कूटर ( scooter ) पर जाकर गिरा। इससे उसमें आग लग गई। जलते स्कूटर को किशोर मकान से बाहर निकाल रहा था कि उसका संतुलन बिगड़ गया और वह स्कूटर के नीचे दब गया।
स्कूटर की टंकी से किशोर पर पेट्रोल ( petrol ) गिर गया। ( jaipur news )इससे आग ने किशोर को अपनी आगोश में ले लिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन वहां पर पहुंचे और किशोर पर मिट्टी व कपड़ा डाल कर आग को बुझाया । आग से स्कूटर भी पूरी तरह से जल गया। चीख-पुकार सुनकर माैके पर बडी संख्या में स्थानीय लाेग जमा हाे गए।
झुलसी अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर कल उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। किशाेर के शव का पाेस्टमार्टम करवा कर परिजनाें काे साैंप दिया गया है। इस घटना से परिवार पूरी तरह से सदमे में आ गया।
जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल किशनसिंह ने बताया कि घटना रूपचर्तुदशी की शाम की है। दक्ष आठवीं या नवीं कक्षा में पढ़ता था। वह पटाखा छोड़कर रहा था कि जलता पटाखा स्कूटर पर गिर गया। इससे स्कूटर में आग लग गई थी। वह स्कूटर को बाहर निकालने का प्रयास कर रहा था कि स्कूटर उसके ऊपर गिर गया और स्कूटर से निकल कर गिरे पेट्रोल से किशोर करीब अस्सी फीसदी झुलस गया। आग बुझाने के प्रयास में परिजन व कुछ स्थानीय लाेग भी मामूली रूप से झुलस गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो