पीएम मोदी को मारने की धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप

पीएम मोदी को मारने की धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप

neha soni | Publish: Jun, 02 2019 05:47:35 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी के नाम आया खत

जयपुर।
जयपुर स्थित भाजपा कार्यालय में एक खत ने हड़कंप मचा दिया है, और ये खत कोई राजनीतिक पदोन्नति या इस्तीफे का नहीं है, बल्कि ये खत है भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) को जान से मरने की धमकी का। जी हां, भाजपा प्रदेश कार्यालय में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी को भेजे गए इस खत को जब खोलकर देखा गया तो हर किसी के होश फाख्ता हो गए। इस खत में पीएम मोदी को मारने की धमकी ( pm modi threat to kill ) दी गयी है। यही नहीं इस खत को भेजने वाले ने अपना नाम खत के ऊपर राजेश टांक लिखा है।
हालंकि प्रदेश भाजपा की ओर से इसकी अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गयी है। फिलहाल इस मामले में जानकारी जुटाई जा रही है।

बताते चलें कि इस तरह के कई मामले पूर्व में भी सामने आते रहे हैं, जब नेताओं को जान से मारने की धमकियां मिली हैं।

गौरतलब है की पुरे देश में एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी ने एकतरफा जीत दर्ज की है। और राजस्थान में भी सभी २५ लोकसभा सीटों पर कब्ज़ा जमाया है। जिसके बाद देश में कांग्रेस सिर्फ कुछ सीटों पर सिमट कर रह गयी है।

 

 

पीएम का नाम लिया तो उखड़ गया पाकिस्तानी

 

गौरतलब है की श्रीगंगानगर के बॉर्डर एरिया में एक युवक के मोबाइल पर पाकिस्तान कॉल कर 25 लाख की लॉटरी निकलने का झांसा देकर एक लाख रुपए तक जमा के खाते की जानकारी मांगी गई। युवक ने भी पाकिस्तानियों के पास 25 लाख रुपए कहां से आए वहां तो भुखमरी फैल रही है। इस पर पाकिस्तान से फोन करने वाला बहस करने लगा। युवक ने कहा कि यहां पीएम कौन बना यह पता है। इतने में ही फोन करने वाला उखड़ गया और युवक को गालियां निकाली।

 

श्रीगंगानगर शहर की कुंज विहार कॉलोनी में रहने वाले श्योपत बिश्नोई ने पत्रिका को बताया कि 31 मई को केसरीसिंहपुर के समीप धनूर में एटीएम की जांच करने गया था। जहां करीब चार बजे मोबाइल पर 92 कोड नंबर का फोन आया। यह कोड पाकिस्तान का है। उधर से फोन करने वाले ने कहा कि उसकी पच्चीस लाख रुपए की लॉटरी केबीसी में निकली है। राशि प्राप्त करने के लिए एक लाख रुपए जमा वाले खाते की जानकारी मुहैया कराए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned