scriptसड़क किनारे खड़ी कार को ट्रोले ने मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला | Patrika News
जयपुर

सड़क किनारे खड़ी कार को ट्रोले ने मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला

चाकसू के व्यस्ततम कोटखावदा मोड़ पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

जयपुरJun 12, 2024 / 11:48 am

Santosh Trivedi

accident chaksu
चाकसू कस्बे के व्यस्ततम कोटखावदा मोड़ पर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जानकारी के अनुसार सड़क किनारे खड़ी कार को ट्रोले ने टक्कर मार दी। हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि कार में कोई सवार नहीं था वरना बड़ा हादसा हो सकता था।
गौरतलब है कि कोटखावदा मोड पर सुबह से देर शाम तक बड़ी संख्या में राहगीरों व वाहनों की आवाजाही रहती है। जिससे हमेशा यहां भीड़भाड रहती है। लेकिन यहां यातायात को व्यवस्थित रखने के लिए कोई पुलिसकर्मी तैनात नहीं है और ना ही प्रशासन की ओर से सुगम यातायात के लिए कोई व्यवस्था है।
यहां बड़ी संख्या में निजी सवारी वाहन व ठेले सड़क के बीच खड़े रहते हैं। जिससे आगमन बाधित रहता है। मंगलवार सुबह भी कोटखावदा रोड की तरफ से एक ट्रोला टोंक रोड पर घूम रहा था। इस दौरान चालक की लापरवाही से ट्रोले का पीछे का हिस्सा वहां सड़क किनारे खड़ी कार को टक्कर मारता हुआ करीब 50 मीटर तक घसीट ले गया।
यह माजरा देख रहे लोग ट्रोला चालक को रोकने के लिए चिल्लाते रहे। लेकिन चालक ने ध्यान नहीं दिया। बाद में लोगों ने आगे जाकर ट्राले को रुकवाया। इस दौरान चालक सड़क पर ट्रोला खड़ा कर फरार हो गया। मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और वाहनों की कतारें लग गई । लोगों ने हादसे को लेकर नाराजगी प्रकट की और ट्रोले के परिचालक को जमकर खरी खोटी सुनाई। एकत्रित हुए लोगों में से कुछ लोगों ने ट्रोले को साइड में करवा कर यातायात शुरू करवाया और आपसी समझाइश की।

Hindi News/ Jaipur / सड़क किनारे खड़ी कार को ट्रोले ने मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला

ट्रेंडिंग वीडियो