scriptअपहरण कर युवक की हत्या, दूसरे को पुलिस ने छुड़वाया, तीन बदमाश गिरफ्तार | A young man was kidnapped and killed, another was freed by the police, three | Patrika News
जयपुर

अपहरण कर युवक की हत्या, दूसरे को पुलिस ने छुड़वाया, तीन बदमाश गिरफ्तार

मुहाना थाना इलाके से सोमवार को बदमाशों ने दो युवकों का अपहरण किया। फिरौती के लिए एक लाख की डिमाडं की।

जयपुरJul 10, 2024 / 09:30 pm

Lalit Tiwari

मुहाना थाना इलाके से सोमवार को बदमाशों ने दो युवकों का अपहरण किया। फिरौती के लिए एक लाख की डिमाडं की। बदमाशों ने मारपीट कर एक युवक की हत्या कर दी। आरोपी लाश को ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने 125 किलोमीटर पीछा कर नीम का थाना पुलिस के सहयोग से अजीतगढ़ इलाके से तीन बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस ने एक युवक के शव को बरामद कर दूसरे युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़वा लिया।
पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी तुषार उर्फ लिटिल, आशीष बैरवा रामपुरा रोड सांगानेर और शम्भूदयाल वर्मा पत्रकार कॉलोनी मुहाना का रहने वाला है। बदमाशों ने मांगरोल सपोटरा करौली निवासी नेमीचन्द की हत्या कर दी। उसके साथी सूरवाल सवाईमाधोपुर निवासी मनीष कुमार बैरवा को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मामले में मुहाना निवासी देवराज बैरवा ने रिपोर्ट दी थी। 8 जुलाई को वह सुबह काम पर चला गया। दोस्त मनीष और नेमीचंद साथ थे। रात 11 बजे वह काम से लौट कर आया तो पता चला कि दोनों सब्जी लेने गए थे, अभी तक लौटे नहीं है। दूसरे दिन मनीष की मां ने फोन कर बताया कि उनसे मनीष को छोड़ने के लिए एक लाख रुपए की फिरौती मांगी जा रही है।
मारपीट से हुई मौत
एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश विश्नोई ने बताया कि एएसआई महिपाल सिंह और कांस्टेबल देवकरण को 9 जुलाई को सूचना मिली थी कि मुहाना से दो लड़कों को अपहरण हुआ है जिनमें एक लड़के की मारपीट से मौत हो गई और डेड बॉडी को डिस्पोजल करने तथा दूसरे लड़के का भी मर्डर करने के इरादे से बदमाश कार से जयपुर से बाहर निकलने की फिराक में है। इस पर साईबर क्राइम के पुलिस निरीक्षक चन्द्र प्रकाश, सीएसटी के पुलिस निरीक्षक भवानी सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया।
बदमाशों का पकड़ने के लिए दौड़ाई गाड़ी
डीसीपी (साउथ) दिगंत आनंद ने बताया कि टीम को बदमाशों का मूवमेंट दिल्ली रोड पर होने का पता चला। इस पर पुलिस ने उनका पीछा शुरू किया। टोल प्लाजा पर भी नाकाबंदी करवाई। बदमाश नाकाबंदी से बचते हुए चंदवाजी, मनोहरपुर, शाहपुरा होते हुए त्रिवेणी धाम अजीतगढ़ की तरफ मुड़ गए। पुलिस टीम ने अजीतगढ़ में बदमाशों की घेराबंदी कर दी। नीमकाथाना पुलिस से कहकर नाकाबंदी करवाई। बदमाश कार को भगाते हुए ले गए। खुद को घिरा हुआ देख बदमाश कार से उतरकर खेतों में भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा कर दबोच लिया।

Hindi News/ Jaipur / अपहरण कर युवक की हत्या, दूसरे को पुलिस ने छुड़वाया, तीन बदमाश गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो