Financial Horoscope Today 9 April 2021 व्यापार वृद्धि के योग, छोटी सी इस पूजा से जरूर होगा लाभ

career horoscope 9 April 2021 Arthik Rashifal 9 April 2021 Money Financial Horoscope Today 9 April 2021 Money Horoscope Arthik Rashifal Today 9 April 2021 money horoscope 10 April 2021 Financial Horoscope Financial Horoscope Today Money Horoscope Money Horoscope Today Aaj Ka Ank Jyotish 9 April 2021 Aaj Ka Rashifal 9 April 2021 Horoscope Today 9 April 2021 Today Arthik rashifal 9 April 2021 Rashifal 9 April 2021 Rashifal Love 9 April 2021 Horoscope

By: deepak deewan

Published: 09 Apr 2021, 07:42 AM IST

जयपुर. 9 अप्रैल 2021 को शुक्रवार है यानि लक्ष्मी पूजन का दिन। आज शुक्र प्रदोष व्रत भी है, शाम को शिव पूजन किया जायेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित नरेंद्र नागर बताते हैं कि आज एक शुभ और एक अशुभ योग बन रहा है। व्यापार में तरक्की के लिए आज शिव और लक्ष्मीजी की पूजा करें, लाभ अवश्य मिलेगा।

मेष राशि
धन संबंधित मामलों में दिन अच्छा है। आपके प्रयास जरूरी संसाधन जुटाने में कामयाब रहेंगे। होटल इंडस्ट्री, प्रॉपर्टी, कपड़ा व्यापार, इंटीरियर डिजाइनिंग से संबंधित लोगों के लिए आज खास दिन है। जॉब में सभी रुके हुए कार्य पूरे हो जाएंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी।

वृष राशि
बिजनेस में कमाई के लिए आज का दिन श्रेष्ठ है। कार्यक्षेत्र का माहौल खुशनुमा रहेगा। किसी तरह की ट्रेनिंग में आपको भाग लेना पड़ सकता है। उच्च अधिकारियों के साथ मधुर रिश्ते बनेंगे। अतिरिक्त धन लाभ या बोनस की प्राप्ति संभव है।

मिथुन राशि
धन लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। रुका हुआ पैसा भी थोड़े से प्रयास से मिल जाएगा। आत्मविश्वास की कमी रहेगी। नकारात्मक विचार से आज आपको बचना चाहिए। जॉब से जुड़ी समस्याएं आप की मुश्किलें बढ़ा सकती है, इसलिए टारगेट का विशेष ध्यान रखें।

कर्क राशि
आपके लिए सर्वश्रेष्ठ दिन है। मन में चल रही व्यर्थ चिंताओं को हटाकर इसका पूरा लाभ उठाएं। थोड़े से प्रयास से भी अधिक लाभ होने की संभावना बनती है पर खर्चे आपके नियंत्रण में नहीं रहेंगे। न्यायपालिका, प्रोफेसर, विज्ञापन कंपनियां इन सभी को विशेष लाभ होने की संभावना है।

सिंह राशि
कमाई के लिए दिन सामान्य है। प्रतिस्पर्धा में आगे रहेंगे इस बात का विशेष ध्यान रखें। उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। अपने प्रभाव के द्वारा सभी काम आसानी से पूरा करवाने में सफल रहेंगे। सकारात्मक विचारों के द्वारा ही आप अपने कामों को बेहतर तरीके से अंजाम दे सकते हैं।

कन्या राशि—
मार्केट में अपनी साख बनाने में कामयाब रहेंगे। नए व्यापारिक अनुबंध बनेंगे। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होंगे। व्यापारियों को कोई नया सरकारी आर्डर प्राप्त हो सकता है। कामकाज की अधिक भाग दौड़ में आराम के लिए वक्त निकालना मुश्किल होगा। धन लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

तुला राशि
कार्य क्षेत्र के लिए बेहतरीन दिन है। राजनीति से जुड़े हुए जातकों को लाभ होगा। लोगों पर अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहेंगे। मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। धन संबंधित मामलों में दिन अच्छा है। प्रतिष्ठान के सौंदर्यीकरण पर धन खर्च हो सकता है।

वृश्चिक राशि
आज आपकी प्लानिंग सर्वश्रेष्ठ रहेगी। आपके कार्यों को कुछ अधिकारियों से अप्रूवल मिल जाएगा। आर्थिक लिहाज से दिन बहुत अनुकूल रहेगा। मित्रों के सहयोग से धन की प्राप्ति भी संभव है। सरकार से जुड़ी हुई योजनाओं में काम करने वाले लोगों को विशेष लाभ होगा।

धनु राशि —
धन संबंधित मामलों में समय अच्छा है। अधिक धन संचय के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। आत्मविश्वास के सहारे सभी बाधाओं को पूरा करने में कामयाब रहेंगे। मानसिक स्थिरता नहीं रहेगी। नकारात्मक विचार आपके ऊपर हावी हो सकते हैं।

मकर राशि
आपके लिए भाग्यशाली दिन है। आपके प्रयास सफल रहेंगे। सरकारी कामकाज को पूरा करने के लिए दिन अनुकूल है। व्यापारियों की अच्छी कमाई होगी। खर्च को नियंत्रण में रखने का प्रयास करें। दिखावे बाजी से बचना हितकर है।

कुंभ राशि
कस्टमर्स से बहुत ज्यादा मिलना जुलना पसंद नहीं आएगा। शांति से बैठकर योजना बनाकर अपने कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। विदेशी संस्थाओं से जुड़े जातकों को लाभ होगा। खर्चों की अधिकता से मन विचलित रह सकता है।

मीन राशि
कमाई के लिए दिन अच्छा है। आत्मविश्वास व अहंकार के फर्क को जरूर समझना चाहिए। दिन अच्छा है अपने प्रभाव से सभी काम पूरे करा पाएंगे। साझेदार के साथ रिश्ते खराब हो सकते हैं। सुरक्षा सेवाओं से जुड़े हुए जातकों को विशेष लाभ होगा।

deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned