scriptTarot Horoscope Today 22 April 2021 कुंभ वालों की बढ़ सकती है आय, जानें क्या कह रहे हैं आपके कार्ड | Aaj Ka Tarot Rashifal 22 April 2021 Today Tarot Card 22 April 2021 | Patrika News

Tarot Horoscope Today 22 April 2021 कुंभ वालों की बढ़ सकती है आय, जानें क्या कह रहे हैं आपके कार्ड

locationजयपुरPublished: Apr 22, 2021 07:06:07 am

Submitted by:

deepak deewan

22 April 2021 Ka Tarot Rashifal 22 April 2021 Ka Tarot Horoscope 22 April 2021 Tarot Rashifal Daily Horoscope Aaj Ka Rashifal 22 April 2021 Tarot Rashifal 22 April 2021 Tarot Horoscope 22 April Tarot Rashifal In Hindi tuesday Tarot Rashifal guruvar Ka Rashifal 22 April Rashifal 22 April 2021 Rashifal 22 April 2021 Horoscope 22 April 2021 Rashifal Love 22 April 2021 Horoscope Love 22 April rashifal Todays Horoscope 22 April 2021 Daily Rashifal 22 April 2021 todays horoscope राशिफल

Aaj Ka Tarot Rashifal 22 April 2021 Today Tarot Card 22 April 2021

Aaj Ka Tarot Rashifal 22 April 2021 Today Tarot Card 22 April 2021

जयपुर. 22 अप्रैल 2021 यानि गुरूवार का दिन कुंभ राशिवालों के लिए बहुत शुभ है। टैरो कार्ड बता रहे हैं कि इस राशिवालों की आय में बढ़ौत्तरी हो सकती है। टैरो कार्ड रीडर भावना दीक्षित के अनुसार 12 में से 9 राशि वालों के लिए दिन सामान्य या अच्छा बना रहेगा। आज विष्णुजी की पूजा करें, लाभ मिलेगा।
मेष राशिफल- जमीन-ज़ायदाद को लेकर मतभेद हो सकता है। आपको बड़े ही धैर्य से काम लेना होगा। भाई.बहन से मनमुटाव की आशंका है। माता.पिता का पूरा सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा।
वित्त- आर्थिक मामलों में पूर्णरूप से सतर्कता बरतना ज़रूरी है। अनावश्यक ख़र्चों से परहेज़ करें अन्यथा आर्थिक स्थिति नाज़ुक हो सकती है।
करियर- यदि नौकरी बदलना चाहते है तो प्रयास कर सकते हैं सफलता अवश्य मिलेगी। अधिकारियों तथा वरिष्ठ लोगों की मदद से अधूरे कार्य पूरे होंगे। व्यवसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी इसमें संदेह नहीं है।
दांपत्य व प्रेम- वैवाहिक सुख के लिए समय अनुकूल नहीं है। आपके व्यवहार से जीवनसाथी से मतभेद होने की आशंका है। लवमेट की भावनाओं को समझने का प्रयास करें।
हेल्थ- सेहत के प्रति लापरवाही उचित नहीं है। जीवनसाथी का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।
लकी नंबर- 8
लकी कलर- लाइट ब्लू
वृष राशिफल– आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। सामजिक मान.सम्मान बढ़ेगा। शत्रु से बचकर रहे। अपने माता.पिता का सम्मान करें।
वित्त- आर्थिक मामलो में नुकसान हो सकता है। अनावश्यक खर्च आ जाने से परेशानी हो सकती है।
करियर- नई नौकरी मिलने की संभावना बन रही है। नए कारोबार की शुरूआत की संभावना है। प्राइवेट जॉब में अपने गुस्से को काबू में रखने की कोशिश करेंण् यह आपकी तरक्की को नुकसान पहुँचा सकता है।
दांपत्य व प्रेम- दाम्पत्य जीवन में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा के दौरान एहतियात बरते नहीं तो दुर्घटना के शिकार हो सकते है।
हेल्थ- सर्दी बुख़ार संबंधी रोग होने की आशंका है। आप चोटिल हो सकते है। संतान की सेहत को लेकर भी परेशानी हो सकती है।
लकी नंबर- 4
लकी कलर- लाइट ब्लू
मिथुन राशिफल– परिवार में मांगलिक कार्य सम्पन्न हो सकता है हालांकि दैनिक जीवन में परेशानी आ सकती है। मित्रों से मनमुटाव हो सकता है। माता से लाभ मिल सकता है।
वित्त- आर्थिक अस्थिरता बनी रहेगी इसलिए योजना के अनुसार ही व्यय करे। आर्थिक मामलों में सतर्क रहें शत्रु हावी हो सकते हैं।
करियर- नौकरी में मान सम्मान मिलेगा। उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। शेयर बाज़ार में संभलकर ही निवेश करें जल्दबाजी न करें।
दांपत्य व प्रेम- प्रेम संबंधों के मामलो में सतर्क रहना चाहिए। यदि लवमेट की साझेदारी में कोई काम है तो सोच.संभलकर निंर्णय लें। लाइफ पार्टनर के कारण आज कोई नुक्सान झेलना पड़ सकता है।
हेल्थ- जीवनसाथी और संतान को कुछ स्वास्थ्य समस्या आ सकती है। किसी बात को लेकर मानसिक तनाव हो तो वाहन न चलाएं।
लकी नंबर- 2
लकी कलर- रेड
कर्क राशिफल– दिन सामान्य रहने वाला है। संतान से तनाव हो सकता है। आज शारीरिक और मानसिक रूप से आप परेशान हो सकते हैं।
वित्त- आर्थिक मामलो में संभलकर ही रहे। सभी कार्य सजगता पूर्वक ही करें। धन के मामले में धोखा भी हो सकता है।
करियर- यदि शेयर बाज़ार में पैसा लगाते है तो दूर रहना ही हितकर होगा। कार्यस्थल पर क्रोध पर नियंत्रण रखे अन्यथा बना.बनाया काम बिगड़ सकता है। नौकरी के मामलो में सफलता मिल सकती है परन्तु मेहनत करनी होगी।
दांपत्य व प्रेम- जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा। प्यार का खुमार चढ़ सकता है। लवमेट के साथ यात्रा का योग है। पुराने विपरीत लिंगी मित्रों से मुलाकात हो सकती है।
हेल्थ- स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। आँखए गला नाक तथा पेट को लेकर परेशानी बढ़ सकती है।
लकी नंबर- 3
लकी कलर- लाइट आरेंज
सिंह राशिफल- परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। अपने क्रोध पर काबू रखे। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। अपने माता .पिता का सम्मान करें।
वित्त- मित्रों के ऊपर ख़र्चे में बढ़ोत्तरी हो सकती है पर सोच.समझकर खर्च करें। आपके घरेलू ख़र्चों में भी वृद्धि हो सकती है।
करियर- पुश्तैनी कारोबार में लाभ मिल सकता हैं। ऑफिस में आपको अतिरिक्त ज़िम्मेदारियाँ मिल सकती हैं। पदोन्नति का भी योग बन रहा है। विद्यार्थियों के लिए अनुकूल समय है।
दांपत्य व प्रेम- कार्यस्थल पर प्रेम सम्बन्ध हो सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ मस्ती करने का अवसर मिलेगा। लवमेट से मुलाकात का मौका मिल सकता है।
हेल्थ- परिजन के खराब स्वास्थ्य के कारण आपको अस्पताल जाना पड़ सकता है। आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।
लकी नंबर- 5
लकी कलर- पेरेट ग्रीन
कन्या राशिफल- परिस्थिति आपके अनुकूल हैं। हालांकि स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है। झूठ बोलने से बचें। बेहतर परिणाम के लिए बेहतर ढंग काम करे तभी सफलता मिलेगी।
वित्त- आय का जरिया बढ़ेगा। अतिरिक्त खर्च होने की सम्भावना है।
करियर- विद्यार्थियों के अनुकूल समय है। यदि नौकरी के लिए आवेदन किया है तो नई नौकरी मिलने के प्रबल आसार हैं। आपके वरिष्ठ सहायक आपसे ख़ुश हो सकते हैं। नया व्यवसाय शुरू कर सकते है उससे लाभ भी मिलेगा। विदेश यात्रा का योग बन रहा है।
दांपत्य व प्रेम- प्रेम में सफलता मिलेगी। पार्टनर से कठोर वाणी न बोले नहीं तो बना बनाया काम बिगड़ सकता है।
हेल्थ- स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन अनुकूल नहीं है। ब्लड प्रेशर की शिकायत हो सकती है। आँखों का विशेष रूप से ध्यान रखें। सेहत पर ध्यान देना जरुरी है।
लकी नंबर- 7
लकी कलर- मेटेलिक कलर
तुला राशिफल- पारिवारिक जीवन में उतार.चढ़ाव आ सकते हैं। घर के मामलों को घर में ही सुलझाने की कोशिश करें। संतान की ओर से कुछ शुभ समाचार मिलेगा।
वित्त- लेन.देन करते समय सावधानी बरतें। आय में बढ़ोत्तरी हो सकती है। परेशानियों से बचने के लिए पूजा.पाठ करें।
करियर- आप अपने व्यवसायिक कार्यों में थोड़ी अस्थिरता महसूस कर सकते हैं। कार्य में उन्नति होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा। बड़ों से संबंध मधुर होंगे। प्रतियोगियों से आगे रहने के लिए विवेक का सहारा लें।
दांपत्य व प्रेम- आपके प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे प्रेम संबंधों को विवाह में परिवर्तित करने के लिए कुछ इंतज़ार करें। तब.तक आपको धैर्य रखने की ज़रूरत है। नये विपरीत लिंगी मित्र भी बन सकते हैं।
हेल्थ- माँ की सेहत के कारण परेशान हो सकते हैं। सर्दीए ज़ुकामए बुखार की भी शिकायत हो सकती है। गले को प्रभावित करने वाली चीज़ों को खाने से बचने की कोशिश करें।
लकी नंबर- 1
लकी कलर- गोल्डन
वृश्चिक राशिफल- आलस्य के कारण कुछ कार्य समय पर नहीं हो पायेंगे। मान.सम्मान में कमी आ सकती है। बच्चों की तरफ़ से खुशियां मिल सकती हैं।
वित्त- धन का संचय करना कठिन होगा।। ख़र्च आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं। व्यापार में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
करियर- बिजनेस के मामले में दिन आपके लिए अनुकूल है। व्यवसायिक यात्रा का योग है जोकि लाभदायक होगा। जॉब में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। कार्य की अधिकता से तनाव महसूस करेंगे।
दांपत्य व प्रेम- वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी हो सकती है। जीवनसाथी को भरपूर मान.सम्मान दें। प्रेम संबंध विवाह का रूप ले सकता है इसलिए पार्टनर पर अपने विश्वास को डगमगाने न दे।
हेल्थ- माँ के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। पिता का स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। हालांकि आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।
लकी नंबर- 6
लकी कलर- ग्रीन
धनु राशिफल– भाग्य आपका साथ देगा। काम का दायरा बढ़ सकता है आप मानसिक तनाव महसूस कर सकते है। आँख बंद करके किसी पर भरोसा न करें। परिवार में ख़ुशी और ग़म के मिले जुले क्षण रहेंगे।
वित्त- थोड़ी बहुत आर्थिक मुसीबतों का सामना करना पर सकता है। बच्चे की शिक्षा पर धन का व्यय करना पड़ेगा। माता.पिता की ओर से आर्थिक सहयोग मिलेगा।
करियर- आलस्य के कारण कोई अच्छा अवसर खो सकते हैं। व्यवसायिक यात्रा आपके लिए लाभ प्रदान कर सकती है। ऑफिस में क्रोध पर नियंत्रण रखे नहीं तो बना बनाया काम बिगड़ सकता है।
दांपत्य व प्रेम- वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी की भावनाओं पर अवश्य ही ध्यान दें। लवमेट से बातचीत में वाणी पर संयम रखें।
हेल्थ- स्वास्थ्य थोड़ा ख़राब हो सकता है। शुगर की शिकायत बढ़ सकती है। लीवर से संबंधित परेशानी भी हो सकती है।
लकी नंबर- 3
लकी कलर- नेवी ब्लू
मकर राशिफल- मित्रों के साथ संबंध अच्छे होंगे पर सगेसंबंधियों से कुछ मतभेद हो सकते हैं। पारिवारिक माहौल ठीक ठाक बना रहेगा। घर में रेनोवेशन का काम हो सकता है। यात्रा का योग बन रहा है।
वित्त- मित्रों के ऊपर खर्च करना पड़ सकता है। ख़र्चों पर काबू करने से ही आर्थिक हालात सामान्य होंगे। अनावश्यक खर्च से हर हाल में बचें।
करियर- नौकरी बदलने के लिए दिन अनुकूल है। व्यवसाय को बढ़ाने के लिए लोन ले सकते हैं। व्यवसायिक शत्रुओं से सावधान रहें। व्यवसायिक जीवन को निजी जीवन से दूर रखें। भाग्य भरोसे न रहेंए परिश्रम करें।
दांपत्य व प्रेम- किसी के साथ प्रेम का चक्कर चल सकता है। प्रेम सम्बन्ध में सफलता मिलेगी। दाम्पत्य जीवन में खटास हो सकती है। जीवनसाथी पर ख़र्च करना पड़ सकता है।
हेल्थ- स्वास्थ्य की दृष्टि से दिन सामान्य रहेगा। मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य खराब हो सकता हैए इससे बचें। माँ बीमार हो सकती हैं थोड़ा सचेत रहें।
लकी नंबर- 4
लकी कलर- लाइट ब्लू
कुम्भ राशिफल- संबंधियों से शुभ समाचार मिल सकता हैं। घर में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। अपने सभी अधूरे कार्यों को पूरा करना बुद्धिमानी होगी।
वित्त- आर्थिक दृष्टि से दिन अच्छा नहीं है। आर्थिक रूप से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अनावश्यक ख़र्च करने से बचें।
करियर- साझेदारी केे कार्यों में धोखा मिल सकता हैं। आँख बंद करके किसी पर विश्वास न करें। शेयर बाज़ार में पैसा लगाने से बचें। यदि नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो अनुकूल समय है। प्रतियोगी परिक्षार्थियों के लिये अच्छा समय है।
दांपत्य व प्रेम- वैवाहिक जीवन पर ध्यान दे। लवमेट या जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। नए प्रेमी जोड़ों को ख़ुशनुमा पल बिताने का मौका मिलेगा।
हेल्थ- स्वास्थ्य का ख़्याल रखने की ज़रूरत है। सिर और आँखों में दर्द बुखार की शिकायत हो सकती है।
लकी नंबर- 9
लकी कलर- केसरिया
मीन राशिफल– आपको मिले.जुले परिणाम प्राप्त होंगे। परिवार के साथ तीर्थ यात्रा पर जाने से आपके परिवार में समृद्धि आएगी। काम के साथ ज़िम्मेदारियों का बोझ भी बढ़ेगा।
वित्त- फ़िजूल की यात्रा करके अपना पैसा बर्बाद न करें। ख़र्चों को कम करें और बचत के बारे में सोचें। कहीं पर धन के फँसने की आशंका है।
करियर- शेयर बाज़ार में पैसा लगा सकते हैं। व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। काम में लापरवाही पर आपके सीनियर आपको चेतावनी दे सकते हैं। कठिन परिश्रम करने से ही लाभ होगा।
प्रतियोगी परीक्षा उच्च शिक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को भाग्य का साथ मिलेगा।
दांपत्य व प्रेम- लवमेट से संबंध मजबूत रखें। अपनी वाणी पर संयम रखना होगा वरना संबंध टूट सकते हैं। छोटे.मोटे मुद्दे आपके वैवाहिक जीवन को प्रभावित करेंगे।
हेल्थ- स्वास्थ्य के लिहाज़ से अच्छा दिन नहीं है। रक्तचाप बढ़ सकता है। अपनी आँखों का ध्यान रखें और नियमित रूप से व्यायाम करें।
लकी नंबर- 8
लकी कलर- ग्रे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो