scriptTarot Horoscope Today 24 January 2021 मेष- मिथुन वालों के बिजनेस में तरक्की तय, इन राशियों के कार्ड्स भी दर्शा रहे अच्छा दिन | Aaj Ka Tarot Rashifal 24 January 2021 Today Tarot Horoscope For 24 Jan | Patrika News

Tarot Horoscope Today 24 January 2021 मेष- मिथुन वालों के बिजनेस में तरक्की तय, इन राशियों के कार्ड्स भी दर्शा रहे अच्छा दिन

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2021 08:30:31 am

Submitted by:

deepak deewan

24 January 2021 Ka Tarot Rashifal 24 January Tarot Rashifal Daily Horoscope Aaj Ka Rashifal 24 January 2021 Tarot Rashifal 24 January 2021 Tarot Horoscope Tarot Rashifal For Sunday, 24 January Sunday Taro Horoscope Ravivar Ka Rashifal In Hindi Daily Horoscope

Aaj Ka Tarot Rashifal 24 January 2021 Today Tarot Horoscope For 24 Jan

Aaj Ka Tarot Rashifal 24 January 2021 Today Tarot Horoscope For 24 Jan

जयपुर. 24 जनवरी को सभी 12 राशियों को कुछ न कुछ प्राप्त होगा. टैरो कार्ड्स के मुताबिक अधिकांश लोगों के लिए छुट्टी का दिन अच्छा रहेगा। टैरो कार्ड रीडर दिेनेश के शर्मा बताते हैं कि मेष- मिथुन वालों के बिजनेस में तरक्की तय है।
मेष- आपके लिए आज अच्छा दिन है। बिजनेस में मनचाही सफलता मिलने से मन प्रसन्न रह सकता है। अच्छी नौकरी का ऑफर मिल सकता है। लवमेट आज आपसे गुस्सा हो सकते हैं। लाइफ पार्टनर को स्वास्थ्य की समस्या परेशान कर सकती है।
वृष- कारोबार करने वालों को कहीं से शुभ समाचार मिलने की संभावना है। ऑफिस में लापरवाही से बचें वरना हानि हो सकती है, अधीनस्थों के कामकाज पर भी कड़ी निगाह रखें। लाइफ पार्टनर या लवमेट से मनचाहा उपहार मिलेगा।
मिथुन- व्यापार.व्यवसाय में किया गया निवेश आज फायदेमंद साबित होगा। अच्छी नौकरी प्राप्त करने के लिए आज के दिन बड़े संपर्कों को तलाशना होगा। ऑफिस में परिश्रम करना होगा। लवमेट या लाइफ पार्टनर से शुभ समाचार मिल सकता है।
कर्क– आज कारोबार में नए प्रोजेक्ट्स को हरी झंडी मिल सकती है। प्राइवेट नौकरी में ऑफिशियल महत्वपूर्ण काम को लेकर सजग रहने की जरूरत है। आज कामकाज की जरा भी अनदेखी नहीं करनी है। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ कहीं घूमनेफिरने की योजना बना सकते हैं।
सिंह– आज मैनेजमेंट से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय हैैं। ऑफिस में काम पर फोकस रखें आलस न दिखाएं। अगर प्रमोशन ड्यू है तो उसमें सफलता मिलने के आसार है। प्रेम संबंधों में आज सावधान रहने की जरूरत है। लाइफ पार्टनर से मन की बात साझा करना अच्छा होगा।
कन्या– बिजनेस में पुराने निवेश बेहतर परिणाम देने वाले हैं। ऑफिस में आज कामकाज कम होगा। इंसेटिंव बेस्ड नौकरी कर रहे लोगों के लिए अच्छा समय है। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ खासा समय बिताने का मौका मिलेगा। भविष्य की प्लानिंग भी कर सकते हैं।
तुला- आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगीै। पैतृक संपत्ति से लाभ मिलेगाै। बिजनेस में अहम निर्णय लेते वक्त आम राय बनाना बेहतर होगाै। कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों से किसी भी प्रकार से लाभ हो सकता है। लवमेट से मुलाकात का मौका मिलेगा। लाइफ पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।
वृश्चिक- आज का दिन आपके फेवर का है। कारोबारियों को अच्छा मुनाफा होगा पर पैसे के लेनदेन को लेकर सतर्कता रखनी होगीै। ऑफिस में कामकाज के दौरान सजग रखने की जरूरत रहेगी। लवमेट से आज मुलाकात कर सकते हैं। लाइफ पार्टनर का सानिध्य और सपोर्ट भी मिलेगा।
धनु– आज कारोबारी कामकाज में परिस्थितियां निश्चित ही अनुकूल होंगीए प्रगति के नए मार्ग खुलेंगे। ऑफिस में काम की बढ़ोतरी होगी पर इसका प्रतिफल भी मिलेगा। लवमेट या लाइफ पार्टनर से संबंधित कोई अहम मामले में परिवार के बड़े लोगों की राय जरूर लें। पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैंें।
मकर- व्यापारियों को पुराने निवेश में आज अच्छा लाभ मिल सकता है। इंजीनियरिंग आदि के कामकाज से जुड़े लोगों को नए प्रोजेक्ट मिल सकते हैं। ऑफिस में काम का बोझ अधिक रह सकता है। लाइफ पार्टनर या लवमेट का ध्यान रखें हो सके तो उन्हें उपहार दें।
कुम्भ– आज व्यापारियों को मुनाफे को लेकर सजगता बनाकर रखनी होगी। ऑफिस के कार्यों को पूरा करने के लिए लगातार काम करना होगा। अधीनस्थों और उच्च अधिकारियों से सामंजस्य बनाकर चलने से प्रगति होगी। लवमेट से मुलाकात का मौका मिल सकता है। लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा।
मीन– कारोबार में बड़ी कंपनियों के उत्पादों को विशेष महत्व देने से लाभ होगा। आज मल्टीनेशनल कंपनी में काम कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। विदेश जाने के लिए प्रयास कर रहे लोगों को अच्छी सूचना मिल सकती है। लाइफ पार्टनर या लवमेट के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो