scriptआम आदमी पार्टी का जयपुर में हल्ला बोल—हवामहल पर प्रदर्शन के बाद शांति मार्च —कश्मीर पंडितों को सुरक्षा देने में केन्द्र सरकार नाकाम | aam aadmi party | Patrika News

आम आदमी पार्टी का जयपुर में हल्ला बोल—हवामहल पर प्रदर्शन के बाद शांति मार्च —कश्मीर पंडितों को सुरक्षा देने में केन्द्र सरकार नाकाम

locationजयपुरPublished: Jun 05, 2022 08:03:41 am

Submitted by:

PUNEET SHARMA

बड़ी चौपड़ से लेकर पुरानी विधान सभा तक आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मयंक त्यागी के नेतृत्व में निकाला शांति मार्च
पुरानी विधान सभा पर मोमबत्ती जला कर दी आतंकी हमले में मारे गए विजय कुमार व अन्य को श्रद्धांजलि

march.jpg
जयपुर।

जम्मू कश्मीर में दो दिन पहले राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले के निवासी विजय कुमार की आतंकी हमले में हत्या की घटना के बाद आम आदमी पार्टी केन्द्र की कश्मीर नीति के खिलाफ सडकों पर उतर आई है।
शनिवार शाम को आम आदमी पार्टी,राजस्थाान के मुख्य प्रवक्ता मयंक त्यागी के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने बड़ी चौपड़ से लेकर पुरानी विधानसभा तक शांति मार्च निकाला और मोमबत्ती जला कर आतंकी हमले में मारे गए विजय कुमार व अन्य लोगों को श्रद्धाजलि दी । त्यागी ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार कश्मीर फाइल्स फिल्म के प्रचार के लिए तो नीति बना लेती है। लेकिन कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा व पुनर्वास को लेकर कोई नीति नहीं बनाती है।
त्यागी ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटाने की केन्द्र की नीति का ही परिणाम है कि जम्मू कश्मीर में आए दिन देश के जवानों,कश्मीरी पंडितों, आमजन पर आातंकी हमले हो रहे हैं। लेकिन केन्द्र सरकार मौन है और 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव लड़ने के मुददे तलाश करने में जुटी है। कश्मीर में लगातार खराब हो रहे हालात को संभालने के लिए जल्द ही कठोर कदम उठाना चाहिए।
इससे पहले मुख्य प्रवक्ता मयंक त्यागी के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं के द्वारा अमर जवान ज्योति पर जम्मू कश्मीर में मारे गए लोगेां को मोमबत्ती जला कर उनको श्रद्धांजलि दी।पार्टी प्रवक्ता मयंक त्यागी ने बताया कि पार्टी अब केन्द्र और राज्य की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जल्द ही प्रदेश के सभी 33 जिलों में आंदोलन करेगी। त्यागी ने कहा कि राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते प्रदेश की जनता परेशान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो