scriptबिजली, रसोई गैस की बढ़ी दरों के खिलाफ ‘आप’ का प्रदेश भर में प्रदर्शन | AAP demonstration against increased rates of electricity and lpg | Patrika News

बिजली, रसोई गैस की बढ़ी दरों के खिलाफ ‘आप’ का प्रदेश भर में प्रदर्शन

locationजयपुरPublished: Feb 18, 2020 09:43:50 am

Submitted by:

firoz shaifi

बिजली की बढ़ी दरों और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश ईकाई ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है।

बिजली, रसोई गैस की बढ़ी दरों के खिलाफ 'आप' का प्रदेश भर में प्रदर्शन

बिजली, रसोई गैस की बढ़ी दरों के खिलाफ ‘आप’ का प्रदेश भर में प्रदर्शन

जयपुर। बिजली की बढ़ी दरों और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि को लेकर आम आदमी पार्टी की प्रदेश ईकाई ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। रसोई गैस और बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ आप पार्टी आज प्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेगी।

शाम 5.30 बजे एक साथ सभी जिलों में इसके विरोध में प्रदर्शन किया जाएगा। राजधानी जयपुर में जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करेगा। इससे पहले राजधानी में आम आदमी पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल दोपहर 2 बजे इस संबंध को राज्यपाल से मुलाकात ज्ञापन सौंपेगा।


आम आदमी पार्टी के जयपुर शहर अध्यक्ष जवाहर शर्मा ने बताया कि राज्य सरकार बिजली दरों को कम करने पर विचार नहीं करती है तो पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे। आप के प्रदेश सचिव देवेन्द्र शास्त्री का कहना है कि दिल्ली चुनाव के बाद केंद्र सरकार ने गैस सिलेंडर की कीमतों में 145 रुपए का और इजाफा कर दिया जिसके चलते गरीब और मध्यम आयवर्गीय परिवारों का पूरा बजट गड़बड़ा गयाहै।

राजस्थान की जनता पर केवल गैस सिलेंडर की ही मार नहीं पड़ी बल्कि राजस्थान की सरकार ने भी प्रदेश की जनता को बिजली के दामों में सीधे 11 फीसदी दामों का इजाफा कर महंगाई का और बोझ ला दिया है। आप नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार को चेतावनी भी दी है कि जब केंद्र और राज्य सरकार अपने इन निर्णयों को वापस नहीं ले लेती है तब तक आम आदमी पार्टी का आंदोलन जारी रहेगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो